अब एक ही प्लेटफार्म पर मिलेंगे सारे कंटेंट, वॉचो का ग्रैंड OTT प्लान "वन है तो डन है" जयपुर में लॉच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1394717

अब एक ही प्लेटफार्म पर मिलेंगे सारे कंटेंट, वॉचो का ग्रैंड OTT प्लान "वन है तो डन है" जयपुर में लॉच

Watcho One : अब एक ही प्लेटफार्म पर सारे डिजिटल कंटेंट मिल सकेंगे. वॉचो का ग्रैंड OTT प्लान "One hai to Done hai" जयपुर में लॉच किया गया.

अब एक ही प्लेटफार्म पर मिलेंगे सारे कंटेंट, वॉचो का ग्रैंड OTT प्लान "वन है तो डन है" जयपुर में लॉच

Watcho One :  डिश टीवी इंडिया अपनी अभिनव पहल से OTT प्लेटफार्म से जुड़ाव का नजरिया बदल रहा है. डिश टीवी ने आज राजस्थान की राजधानी जयपुर में ओटीटी मनोरंजन का एकमात्र ठिकाना वॉचो वन लांच किया. ओटीटी प्लान- वॉचो "वन है तो डन है" की राजस्थान में लांचिंग के साथ ही गुजरात, मध्यप्रदेश, हरियाणा, उत्तरप्रदेश सहित ओटीटी लवर्स के लिए एक प्लेटफॉर्म पर देश-दुनिया का कंटेंट मिल सकेगा. सबसे बेहतर ओटीटी सब्सक्रिप्शन बने वॉचो वन ने कई सारे ओटीटी स्ट्रीमिंग के साथ साझेदारी की है.

डिश टीवी एंड वॉचो के कार्पोरेट हैड मार्केटिंग सुखप्रीत सिंह ने बताया कि अपने ओरिजिनल कंटेंट की सफलता के बाद, वॉचो सबसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म के पैकेज देकर अपनी ग्राहक सेवा का विस्तार कर रहा है. इससे सब्सक्राइस को एक ही सब्सक्रिप्शन की सुविधा में डिजिटल कंटेंट की एक पूरी दुनिया मिल रही है.

वॉचो की ओर से डिज़्नी प्ल्स हॉटस्टार, जी 5, सोनी लिव, लाइन्सगेट प्ले, हंगामा प्ले, होईचोई, क्लिक, चौपाल और ओहो गुजराती के ओटीटी कंटेंट को सिंगल लॉग इन और सब्सक्रिप्शन मॉडल के किया जाएगा. इसके अतिरिक्त, सब्सक्राइबर्स 35 से अधिक आकर्षक वेब सीरीज, स्वैग, यूजीसी कंटेंट, स्नेकेबल शो और वॉचो एक्सक्लूसिव से लेकर लाइव टीवी सहित ओरिजिनल कंटेंट की विशाल लाइब्रेरी का लाभ सब्सक्राइबर ले सकेंगे.

डिश टीवी अपने प्लान का और विस्तार करेगा, क्योंकि वॉचो को मनोरंजन का सम्पूर्ण स्थान बनाने के लिए और भी ओटीटी प्लेटफॉर्म आने वाले हैं. भारतीय ओटीटी दर्शकों को नए कंटेंट देखने के लिए कई सारे प्लेटफॉर्म के बीच दौड़ खत्म होगी. वॉचो की नवीनतम ओटीटी एग्रीग्रेशन सर्विस, "वन है तो डन है" अपने वादे पर खरी उतरेगी. अनुभव को बेहतर बनाते हुए, एक ही जगह पर ज्यादा से ज्यादा कंटेंट तक पहुंच में आसानी से प्लान और एक भुगतान पैकेज की सुविधा मिलेगी.

शुरुआती ऑफर में सीमित अवधि के लिए डिश टीवी, डी2एच और सिटी केबल ग्राहक सुविधा भी बिना अतिरिक्त शुल्क के मिलेगी. सदस्यता लेने के बाद, यूजर्स के पास ऐप या वेब के माध्यम से मोबाइल, टैबलेट, लैपटॉप और टीटी कंटेंट तक पहुंचने की सुविधा होगी. शुरुआत में चार सब्सक्रिप्शन पैक्स ग्राहकों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किए है. आने वाले दिनों में विभिन्न OTT प्लेटफॉर्म्स के लिए भी वॉचो से जुड़ने के अवसर खुले रहेंगे. साथ ही बेहतरीन कंटेंट देकर मनोरंजन की दुनिया में क्रांति करने की तैयारी वॉचो वन की है. 49, 99, 199 और 299 रुपये का शुरुआती सब्सक्रिप्शन शुल्क देकर वॉचो वन की सेवाओं का लाभ लिया जा सकता है. त्यौहारी सीजन में एक महीने के सब्सक्रिप्शन पर एक महीने का समय निशुल्क दिया जा रहा है. साथ ही वॉचो वन यह सुविधा दे रहा है कि साथ में जुड़े किसी भी OTT प्लेटफॉर्म के लिए सालाना शुल्क की बजाय मासिक राशि देने की सुविधा हैं.

ये भी पढ़े..

बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, वीडियो हो रहा वायरल

Trending Photo : तीसरी क्लास के बच्चे ने शादी पर लिखा ऐसा निबंध, टीचर के छूट गए पसीने

 

Trending news