राजस्थान में NIA की रेड, खालिस्तानी कनेक्शन पर छापेमारी जारी, जोधपुर, झुंझुनू और चूरू में एक्शन तेज
Advertisement

राजस्थान में NIA की रेड, खालिस्तानी कनेक्शन पर छापेमारी जारी, जोधपुर, झुंझुनू और चूरू में एक्शन तेज

NIA raid in Rajasthan: राजस्थान में एंटी नेशनल एक्टिविटी को लेकर एनआईए की टीम एक्टिव है, गैंगस्टर खालिस्तान लिंक पर छापेमारी जारी है. बता दें कि कुछ वक्त पहले ही हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर लिखे गए थे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे.

 

 

कुछ वक्त पहले ही हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर लिखे गए थे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे.

NIA raid in Rajasthan: राजस्थान में एनआईए की रेड जारी है, बता दें कि मामला गैंगस्टर खालिस्तानी लिंक पर छापेमारी जारी है. छापेमारी की खबर के बाद गैंदस्टर्स के खेमें में हड़कंप मचा हुआ है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, रोहित गोदारा सहित अन्य गैंगस्टर्स के ठिकानों पर NIA की रेड कई लोगों को हिरासत में लेने की सूचना है. मोबाइल सहित अन्य इलेक्ट्रोनिक उपकरण बरामद किए गए हैं. पंजाब, हरियाणा, मध्य प्रदेश और चंडीगढ़ में भी एनआईए की कार्रवाई जारी. बता दें कि कुछ वक्त पहले ही हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर लिखे गए थे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे.

सादुलपुर: NIA टीम की छापेमार कारवाई

कुछ वक्त पहले ही हनुमानगढ़ रेलवे स्टेशन पर लिखे गए थे खालिस्तान जिंदाबाद के नारेजानकार सूत्रों से मिली खबर के अनुसार सिदमुख इलाके में चल रही है ये बड़ी कारवाई. NIA टीम सुबह चार बजे से कर रही है कारवाई,गांव धानोंठी छोटी सहित 30 अन्य गांव में चल रही है कारवाई, विदेशों से जुड़ा है मामला.गुजरात गांधीधाम चंडीगढ़ से पहुंची टीम सर्च अभियान में जुट चुकी है.

आतंकवादी और गैंगस्टर की सांठगांठ का मामला

बता दें कि NIA ने आतंकवादी और गैंगस्टर के सांठगांठ से संबंधित मामले में 27 फरवरी को भी छापा मारा था.NIA ने 16 ठिकानों पर कार्रवाई की थी, जिसमें पंजाब के 14 और राजस्थान के दो ठिकानें शामिल थे. इसके अलावा एनआईए ने छह लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था.

जानें विरोध में क्यों हैं खालिस्तानी समर्थक

बता दें कि खालिस्तान का अभिप्राय सिखों के लिए अलग देश की मांग से है, इसकी मांग कर रहे कई खालिस्तानी खालिस्तान मूवमेंट के माध्यम से अपनी मांग करते रहते हैं. इसकी वजह से  भारत और कनाडा के रिश्तों में खटास भी बढ़ती जा रही है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan live News: मंत्री ओटाराम देवासी को हार्ट अटैक, SMS के ICU में भर्ती, पढ़ें प्रदेश की बड़ी खबरें...

 

 

Trending news