Moto G34 5G : Moto इस दिन लॉन्च करेगा अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन, कम पैसों में मिलेंगे धांसू फीचर्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2041922

Moto G34 5G : Moto इस दिन लॉन्च करेगा अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन, कम पैसों में मिलेंगे धांसू फीचर्स

Moto: पिछले कुछ महीनों में लोगों में 5G स्मार्टफोन को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है. इसी को देखते हुए अब मोटो अपने यूजर्स के लिए Moto G34 नाम का 5G फोन लॉन्च करने जा रहा है.

 

Moto इस दिन लॉन्च करेगा अपना सस्ता 5G स्मार्टफोन.

Moto G34 5G: नए साल पर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Moto अपने ग्राहकों के लिए शानदार तोहफा लेकर आ रही है. यूजर्स का 5G स्मार्टफोन की ओर झुकाव को देखते हुए उनके लिए बेहतरीन डिवाइस मार्केट में लाने वाली है, जिसका नाम Moto G34 5G है. बताया जा रहा है यह सस्ता 5जी स्मार्टफोन होगा, जिसमें यूजर्स को कई बेहतरीन फीचर्स कम दाम में मिलेंगे.

बताया जा रहा है यह डिवाइस 9 जनवरी को इंडियन मार्केट में एंट्री करने वाला है. स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के लिए इसके फीचर्स चर्चा का विषय बने हुए हैं. आइए आपको इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

मोटो देगा ये शानदार फीचर्स

बताया जा रहा है, कि इस 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में एक टीजर में बताया गया है. इसमें यूजर्स को 6.5 इंच की HD+ LCD डिस्प्ले मिलेगी, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और पंच होल डिजाइन के साथ आएगी. बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए डिवाइस में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर मिलेगा. डिवाइस 8GB LPDDR4x रैम और 128GB UFS 2.2 इंटरनल स्टोरेज के साथ मार्केट में आएगा. साथ ही इसमें 8GB वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट दिया जाएगा. फोटोग्राफी के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. 

मिलेगी 5000mAh की दमदार बैटरी

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की दमदार बैटरी ऑफर की जाएगी, जो 18वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा, जो फोन को अनलॉक करने के इस्तेमाल किया जाएगा. साथ ही फोन में डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ डुअल स्टीरियो स्पीकर दिया जाएगा. यह डिवाइस डुअल सिम 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप पोर्ट, IP52 रेटिंग जैसे शानदार फीचर्स से लैस होगा. 

इंडिया में क्या होगी Moto G34 5G की कीमत

आपको बता दें कि Moto G34 5G स्मार्टफोन पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है. चीन में इस फोन की कीमत 999 युआन रखी गई है जो भारतीय रुपयों में करीब 11,990 रुपये होती है. भारत ये यह हैंडसेट ऐसी ही कीमत के साथ लॉन्च होने की संभावना है. हालांकि, कंपनी की ओर कीमत के बारे में सटीक जानकारी नहीं दी गई है.

Trending news