Thar को टक्कर दे पाएगा Mahindra Roxor का किलर लुक..? देखिए दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स
Advertisement

Thar को टक्कर दे पाएगा Mahindra Roxor का किलर लुक..? देखिए दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स

Mahindra Thar Vs Mahindra Roxor: महिंद्रा रॉक्सर (Mahindra Roxor) का लुक सामने आते हि लोग उसके किलर लुक के दीवाने हो गए. इसके साथ ही लोगों में ये चर्चा छिड़ गई कि क्या Thar पर Mahindra Roxor के फीचर्स, लुक, इंजन और कीमत भारी पड़ेंगे. Mahindra के इस नए प्रोडक्ट के फोटो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

Thar को टक्कर दे पाएगा Mahindra Roxor का किलर लुक..? देखिए दमदार इंजन और बेहतरीन फीचर्स

Mahindra Thar Vs Mahindra Roxor: महिंद्रा रॉक्सर (Mahindra Roxor) के शानदार लुक से सामने आते ही यह बहस शुरू हो गई है कि क्या महिंद्रा रॉक्सर (Mahindra Roxor) , Mahindra थार पर भारी पड़ने वाली है. बताया जा रहा है कि स्टैंडर्ड फीचर्स और धांसू इंजन वाली महिंद्रा की रॉक्सर ऑफ-रोडर कार अमेरिका में बहुत जिमांड है. हालांकि, जानकार बताते हैं कि 2018 से किसी वजह से इस गाड़ी की बिक्री पर प्रतिबंध लगा लगा दिया गया था. लेकिन अब इसकी बिक्री और मैन्युफैक्चरिंग को फिर से मंजूरी दे दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमेरिका में जल्द ही Mahindra Roxor की बिक्री शुरू होने जा रही है.

अमेरिका में है Mahindra ROXOR की अच्छी डिमांड

बता दें, कि Mahindra ROXOR को इंडिया में नहीं बेचा जाता, लेकिन उत्तरी अमेरिका (North America) में इसकी खासी डिमांड है. इस SUV का यहां सिक्का चलता है. बताया जा रहा है कि महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) ने अब इसका नया प्रारूप बाजार में उतारा है. महिंद्रा रॉक्सर सिर्फ रेड और ब्लैक कलर में उपलब्ध होगी. हालां कि, नई  ROXOR XUV के इंडियन बाजार में आने की बड़ी उम्मीद नही है, क्योंकि यह US-स्पेक मॉडल है. हालांकि, महिंद्रा रॉक्सर की लॉन्चिंग के बारे में अभी कोई बड़ा अपडेट नहीं आया है. 

अमेरिका ने दिए था ROXOR का डिजाइन बदलने का आदेशन

जानकार बताते हैं कि महिंद्रा रॉक्सर (Mahindra Roxor) को लेकर एक विवाद भी है, जो इसके डिजाइन को लेकर उठा था. बताया जाता है कि अमेरिका की फाइनेंशियल कंडक्ट अथॉरिटी ने साल 2019 में Mahindra को इसके डिजाइन को बदलने को लेकर आदेश दिए थे. विशेष रूप से इसके आगे के हिस्से को लेकर.

यह भी पढ़ें...

हनीमून पर निकली दुल्हन पति को ट्रेन में छोड़कर भागी, हरियाणा में शॉपिंग करती पकड़ी गई

Mahindra ROXOR का इंजन और इसकी कीमत

महिंद्रा रॉक्सर के ताकतवर इंजन की बात करें तो, इसमें 2.5-लीटर का डीजल इंजन दिया जा रहा है. जो 64 hp की पॉवर और 195 Nm का पीक टॉर्क निकालता है. वाहन 88kmph की तेज स्पीड को सपोर्ट करता है. बताजा जा रहा है कि Mahindra Roxor का प्राइज Mahindra Company ने इसकी स्टार्टिंग कीमत 18,899 अमेरिकी डॉलर यानी करीब 14.04 लाख रुपए है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की कीमत लगभग 19.54 लाख रुपये है. 

यह भी पढ़ें...

पाली का वो मंदिर, जहां होती है 'रॉयल एनफील्ड' की पूजा, ये है रोचक कहानी

Trending news