Weight Loss Tips: वेडिंग सीजन में दिशा पाटनी की तरह लहंगे में दिखना है हॉट तो ये ड्रिंक देगा मनचाहा फिगर
Advertisement

Weight Loss Tips: वेडिंग सीजन में दिशा पाटनी की तरह लहंगे में दिखना है हॉट तो ये ड्रिंक देगा मनचाहा फिगर

Weight Loss: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का टोन फिगर हर किसी को अपनी ओर अट्रेक्ट करता है.आजकल शादियों में हर लड़की की इच्छा रहती हैं की वो भी दिशा की तरह लहंगा स्टाईल करें और दिखे सबसे स्पेशल.  ऐसे में अक्सर इस सपने की बीच आ जाता है आपका जिद्दी बेली फैट. लेकिन इस ड्रिंक से इस वेडिंग सीजन आपको मिलेगा टोन फिगर जो देगा बिल्कुल दिशा जैसा हॉट लुक.

दिशा पाटनी लहंगा लुक

Weight Loss: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी का टोन फिगर हर किसी को अपनी ओर अट्रेक्ट करता है.दिशा पाटनी वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही लुक में नजर आती है बोल्ड और खूबसूरत. अक्सर आजकल शादियों में हर लड़की की इच्छा रहती हैं की वो भी दिशा की तरह लहंगा स्टाईल करें और दिखे सबसे स्पेशल.  ऐसे में अक्सर इस सपने की बीच आ जाता है आपका जिद्दी बेली फैट जो आपके लहंगे से बाहर  लटकता हुआ आपको शर्मिंदा महसूस करवाता है तो,अब बेली फैट की चिंता छोड़िये क्योंकि आज हम आपके लिए लेकर आये है, एक ऐसा वेट लॉस ड्रिंक जो घटाएंगे आपका वजन और देगा आपको स्लिम एंड टोन फिगर बिलकुल दिशा पाटनी की तरह.जिससे इस वेडिंग सीजन आप पर आकर ठहर जाएगी हर नजर.इस ड्रिंक बनाने के लिए आपको बहुत जयदा पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं हैं.इस वेट लॉस ड्रिंक को बनाने की सारी चीजें आपके घर के किचन में ही मौजूद हैं. तो चलिए इस वेडिंग सीजन आपको मिलेगा टोन फिगर जो देगा बिल्कुल दिशा जैसा हॉट लुक.

वेट लॉस ड्रिंक बनाने की सामग्री 

पानी - 2 गिलास 
अदरक- एक छोटी स्लाइस कद्दूकस
अजवाइन के पत्ते -3
करी पत्ता- 8 से 10 
साबूत धनिया - 1 चम्मच 
जीरा या जीरा पाउडर - 1 चम्मच 
इलायची पाउडर - आधा छोटा चम्मच

वेट लॉस ड्रिंक बनाने की विधि 

इस वेट लॉस ड्रिंक को बनाने के लिए सबसे पहले दो गिलास पानी को  गहरे भगोने में डालकर. गैस पर माध्यम आंच पर रखें उसके बाद उसमे अदरक पेस्ट , जीरा पाउडर, इलायची पाउडर,अजवाइन के पत्ते, करि पत्ते और साबित धनिया डालकर अच्छे से उबालें.  इसके बाद 5 से 7 मिनट तक उबालने के बाद छानकर हल्का गुनगुना होने पर पीयें. इस वेट लॉस ड्रिंक से आप जल्द ही तय करेंगे सफर फैट से फिट तक का. इस वेट लॉस ड्रिंक के साथ ही आप अपनी डाइट को मैनेज करें. जितना हो सके घर में बना खाना खाएं और प्रोटीन ज्यादा मात्रा में लें, अतिरिक्त वसा युक्त  खाने से परहेज करें. रोज कम से कम आधा घंटा वॉक जरूर करें. इससे आपको कम समय में जल्द ही बेहतर रिजल्ट मिलने लगेंगे. 

यह भी पढ़ें - Skin care tips: आप भी चाहती है श्वेता तिवारी जैसी यंग स्किन तो अदरक का इस तरह करें इस्तेमाल
 

Trending news