Rajasthan LIVE News: जन्मदिन के बहाने राजस्थान पहुंची सोनिया गांधी, गुजरात चुनाव खत्म, अब राजस्थान पर फैसले की बारी
Advertisement

Rajasthan LIVE News: जन्मदिन के बहाने राजस्थान पहुंची सोनिया गांधी, गुजरात चुनाव खत्म, अब राजस्थान पर फैसले की बारी

Rajasthan LIVE News Update 9 December: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के रणथंभौर में सोनिया गांधी अपना 72वां बर्थडे मना रही हैं. जहां राहुल गांधी और प्रियंका गांधी साथ मौजूद हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और आरएलपी नेता हनुमान बेनीवाल भी सोनिया गांधी से मिलने पहुंचेगें. ये दोनों ही मुलाकात कई मायनों में खास हो जाती है.

Rajasthan LIVE News: जन्मदिन के बहाने राजस्थान पहुंची सोनिया गांधी, गुजरात चुनाव खत्म, अब राजस्थान पर फैसले की बारी
LIVE Blog

Rajasthan LIVE News Update 9 December: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के रणथंभौर में सोनिया गांधी अपना 72वां बर्थडे मना रही हैं. जिसके साथ सियासी हलचल भी तेज हो गई है. सोनिया गांधी के जन्मदिन के अवसर पर उनके साथ सोनिया गांधी और राहुल गांधी मौजूद रहें. RLP नेता हनुमान बेनीवाल इस दौरान उपस्थित रहें. जिससे यह मुलाकात सियासी मामलों में खास मानी जा रही है.

 

09 December 2022
16:47 PM

Kota News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा गुरूवार को कोटा पहुंची.  कोटा में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान भारतीय किसान संघ ने राहुल गांधी के सामने अजीबो गरीब प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की. प्रर्दशन के दौरान किसानों ने कहा कि किसान लहसुन खरीदी की घोषणा के बाद भी खरीदी नहीं होने से नाराज किसानों ने भारत जोड़ो यात्रा के कोटा पहुंचने पर विरोध के स्वर मुखर हो गए. किसानों ने  विरोधस्वरूप भारत जोड़ो यात्रा के रूट पर लहसुन बिखेर दिए.

 

16:38 PM

Jaipur News: ग्रामीण ओलंपिक की तर्ज पर जयपुर में भी ‘खेलो जयपुर’ का  शुरूआत की गई है. बीते शुक्रवार को जयपुर नगर निगम ग्रेटर की मेयर सौम्या गुर्जर ने इसकी शुरूआत वैशाली नगर स्थित खेल मैदान में बैडमिंटन लीग से की. इस मौके पर मेयर ने बैडमिंटन कोर्ट पर राज्य क्रीडा परिषद की अध्यक्ष और पूर्व एथलीट कृष्णा पूनिया संग मैच खेला.

 

16:17 PM

Churu News: चूरू जिले की सरदारशहर सीट पर उपचुनाव में हार के बाद बोले हनुमान बेनीवाल 

राजस्थान में चूरू जिले की सरदारशहर सीट पर उपचुनाव में हार के बाद हनुमान बेनीवाल ने एक फेसबकु पोस्ट के जरिए अपनी बात को रखा. जिसमें उन्होंने लिखा कि इस सीट पर कांग्रेस को जीत मिली है. चुनाव में अशोक गहलोत से लेकर गोविंद सिंह डोटासरा और सतीश पूनिया समेत तमाम नेताओं ने यहां अपनी पूरी ताकत लगाई थी.

 

15:47 PM

Tonk News: राजस्थान के टोंक में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा सैदरी गुजरान गांव से प्रवेश करेगी. 12 दिसंबर को सुबह ये यात्रा टोंक पहुंच सकती है. इसके लिए आवश्यक तैयारियों में कांग्रेस कार्यकर्ताओं समेत प्रशासन भी तैयारी में जुटा है. इस दौरान होने वाले कार्यक्रमों के जरिए राहुल गांधी को टोंक की सांस्कृतिक परंपराओं से रूबरू कराया जाएगा.

15:47 PM

Bikaner News: बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ में जयपुर नेशनल हाइवे पर बजरी से भरे ट्रेलर में भीषण आग लग गई. ट्रेलर का पीछे का टायर फटने से हादसा हुआ. हालांकि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है लेकिन आग से ट्रेलर के आगे का हिस्सा काफी जल गया. चालक ने बुद्धिमानी दिखाते हुए ट्रेलर के पीछे के हिस्से को अलग कर दिया. 

 

15:40 PM

Jaipur News: जयपुर में पड़ोसी की खौफनाक करतूत..

पड़ोसी महिला ने घर बुलाकर दो बच्चियों को पीटा और फिर बच्चियों पर खौलता पानी फेंका जिससे दोनों मासूम बुरी तरह से झुलस गई. परिजनों ने महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया हैं. परिजनों ने बताया कि पड़ोसी महिला मानसिक विमंदित है.  

 

12:57 PM

Jodhpur News: जोधपुर में सिलेंडर ब्लास्ट में घायलों और मृतकों के परिजन से सीएम गहलोत ने  MGH में मुलाकात की. सीएम गहलोत घायलों के फ्री इलाज और हर घायल को एक लाख रुपए देने की बात कही. साथ ही कहा कि मृतकों के परिजनों को चिरंजीवी योजना के तहत 5-5 लाख रू. दिए जाएंगें. वहीं हादसे में लोगों की जान बचाने वालों को इनाम भी मिलेगा.

12:49 PM

Bhilwara News: भिलवाड़ा जिले में युवक ने खुद को गोली मारने का मामला समाने आया है. जहां एक तरफ पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं दूसरी तरफ मृतक युवक यश ने अपने स्टेट्स पर कुछ पोस्ट शेयर की है, जो की घटना के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी मां से माफी मांगता हुआ नजर आ रहा है. वायरल पोस्ट के जरिए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्यार में विफल होने के कारण उसने यह कदम उठाया है हालांकि पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

12:42 PM

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र में दुष्कर्म का शिकार हुई नाबालिग पीड़िता ने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है. सूचना पर जिला अस्पताल पहुंची चौरासी थाना पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर एक ऑटो चालक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी धनराज उसे अपनी बाइक पर बैठाकर झोथरी महात्मा गांधी स्कूल में ले गया, जहां पर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया और वापस उसके घर छोड़कर चला गया. वहीं, इसके बाद नाबालिग गर्भवती हो गई, जिस पर नाबालिग ने धनराज को फोन किए, लेकिन धनराज ने फोन नहीं उठाए. 

12:41 PM
12:37 PM

Sawaimadhopur News: राजस्थान के सवाईमाधोपुर के रणथंभौर में सोनिया गांधी अपना बर्थडे मना रही है, सोनिया गांधी को पीएम मोदी और सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर बधाई दी है.

12:31 PM

Jaipur News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से पहले से ही सतीश पूनिया हमलावर हैं और ट्वीटर पर लगातार सवालों की बौछार कर रहे हैं. इस बार पूनियां ने राहुल गांधी से पांचवा सवाल करते हुए पूछा है कि राजस्थान में गहलोत सरकार की तुष्टिकरण की पराकाष्ठा कब रुकेगी ? 

पहला सवाल - अपना 2018 का भाषण याद करिए, जिसमें आपने 10 दिन में राजस्थान के किसानों को संपूर्ण क़र्ज़ा माफ़ी का वादा किया था. आज 1447 दिन हो गए हैं. राजस्थान के किसानों की कर्जा माफी का क्या हुआ ?
दूसरा सवाल- राहुल गांधी जी राजनीतिक पर्यटन के लिए राजस्थान आए हैं, राजस्थान की जनता को अपराधों से मुक्ति कब दिलाएंगे ?
तीसरा सवाल-राजस्थान में दूषित पानी से मौत का सिलसिला कब रूकेगा 
चौथा सवाल- बेरोजगार नौजवानों से जो वादा किया था, कांग्रेस सरकार उसे कब पूरा करेंगी. 

12:26 PM

Dungarpur News: डंपर और बाइक में जोरदार भिंडत होने से अपने रिश्तेदार के घर जा रहे दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.  शव को मोर्चरी में रखवाया गया हैं.

Trending news