Live Update : बाघोली नदी में राजू ठेहट के हत्यारे छिपे, झुंझुनूं और सीकर पुलिस ने घेरा, सर्च ऑपरेशन जारी
topStories1rajasthan1468548

Live Update : बाघोली नदी में राजू ठेहट के हत्यारे छिपे, झुंझुनूं और सीकर पुलिस ने घेरा, सर्च ऑपरेशन जारी

Raju thehat death news : राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या कर दी गई. लॉरेंस विश्नोई गैंग ने जिम्मेदारी लेते हुए इसे आनंदपाल सिंह एनकाउंटर और बलवीर बानूड़ा की कहानी का बदला बताया. हत्या के बाद जयपुर से लेकर झुंझुनूं, बीकानेर, चूरू समेत तमाम जिलों में राजस्थान पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी.

Live Update : बाघोली नदी में राजू ठेहट के हत्यारे छिपे, झुंझुनूं और सीकर पुलिस ने घेरा, सर्च ऑपरेशन जारी
LIVE Blog

Raju thehat death news : राजस्थान के सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की गोलीमारकर हत्या कर दी गई है. जिसकी लॉरेंस विश्नोई गैंग ने जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि आनंदपाल सिंह और बलवीर बानूड़ा की मौत का ये बदला है. हत्या की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हुई. इधर राजस्थान में सीकर से लेकर झुंझुनूं, चूरू, बीकानेर, जयपुर के साथ साथ पूरे प्रदेश में राजस्थान पुलिस ने नाकेबंदी कर दी है.

03 December 2022
18:46 PM

Raju thehat murder news : राजू ठेहट हत्याकांड मामले में जयपुर से सीकर जा रहे डीआईजी अंशुमन भौमिया की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. रींगस के पास गाड़ी के सामने कोई पशु आने की वजह से गाड़ी हादसे का शिकार हुई है. हालांकि फिलहाल गाड़ी में सवार सभी लोग सुरक्षित बताए जा रहे है

18:36 PM

Raju thahat death news : झुंझुनूं के उदयपुरवाटी क्षेत्र में आने वाले बाघोली गांव के नदी क्षेत्र में बदमाशों के छुपे होने की संभावना को देखते हुए पूरे नदी क्षेत्र को पुलिस के जवानों ने घेर लिया और नदी में सर्च ऑपरेशन चल रहा है. एएसपी डॉ. तेजपालसिंह इस पूरे सर्च ऑपरेशन को लीड कर रहे है. वहीं बुहाना, खेतड़ी और नवलगढ़ डीएसपी के अलावा सीकर और झुंझुनूं पुलिस के एक दर्जन के करीब थानाधिकारी और 100 से अधिक जवान नदी क्षेत्र को खंगाल रहे है. संभावना है कि खेतड़ी के हरड़िया गांव से नाकाबंदी तोड़कर भागे क्रेटा सवार चार बदमाश बाघोली में आए है. जिसे लेकर सर्च ऑपरेशन चल रहा है. डॉ. तेजपालसिंह ने बताया कि अंधेरा होने के बाद भी सर्च ऑपरेशन नहीं रोका जाएगा. लगातार सर्च ऑपरेशन जारी रहेगा. वहीं पूरे नदी क्षेत्र को घेरने के अलावा ग्रामीणों से भी सहयोग की अपील की जा रही है कि किसी भी प्रकार के संदिग्ध मूवमेंट की जानकारी तुरंत पुलिस को दे. आपको बता दें कि खेतड़ी के हरड़िया गांव से चार बदमाश नाकाबंदी तोड़कर और फायरिंग करके बाघोली की तरफ आए है. पुलिस का मानना है कि ये वे चार बदमाश है. जिन्होंने आज सुबह सीकर में गैंगेस्टर राजू ठेहट का मर्डर किया था.

18:15 PM

Raju thehat murder update : राजू ठेहट की हत्या के बाद हनुमानगढ़ जिले में भी पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई है. पूरे जिले में ए श्रेणी की नाकेबंदी कराई गई है. हथियारबंद जवान तैनात किए गए है. आने जाने वाले सभी वाहनों की जांच हो रही है. थानाधिकारियों के नेतृत्व में नाकेबंदी की गई है. एएसपी जस्साराम बॉस, डीएसपी रमेश माचरा नाकेबंदी का निरीक्षण कर रहे है ताकि कहीं कोई लापरवाही न हो.

18:11 PM

बड़ी अपडेट- झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में राजू ठेहट के हत्यारों के छिपे होने की खबर मिल रही है. यहां बाघोली नदी में सर्च ऑपरेशन चल रहा है. झुंझुनूं और सीकर पुलिस के करीब 100 जवान यहां पर मौजूद है. झुंझुनूं एसपी तेजपाल सिंह इस सर्च ऑपरेशन को लीड कर रहे है. अंधेरा होने पर भी सर्च ऑपरेशन रोका नहीं जाएगा. इसके साथ साथ खेतड़ी, बुहाना और नवलगढ़ डीएसपी भी मौके पर मौजूद है तो वहीं आधा दर्जन थानों के एसएचओ भी यहां पर है.

16:50 PM

सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती धरनास्थल पर पहुंचे. ज़ी मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक युवक की हत्या हो जाती है. एक सामान्य आदमी को गोली मार दी जाती है. तीसरे शख्स को धमकाकर उसकी गाड़ी ले जाते है बदमाश. इससे ज्यादा अराजकता क्या ही हो सकती है. सांसद ने कहा कि मैनें पहले ही एसपी से कहा था कि यहां कोई बड़ी घटना हो सकती है लेकिन फिर भी गंभीरता से नहीं लिया गया. आगे की रणनीति पर सांसद ने कहा कि परिवार के लोगों से बात करके फैसला लेंगे.

16:30 PM

Raju thehat Murder : राजू ठेहट मर्डर मामले में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफे की मांग की है. पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री के पास ही गृहमंत्रालय है. वो कानून व्यवस्था की समीक्षा के नाम पर सिर्फ फोटो खिंतवाते है. इनके पास कोई एक्शन प्लान नहीं है. और न ही प्रदेश की जनता की सुरक्षा की चिंता है.

16:07 PM

राजू ठेट की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले रोहित गोदारा के घरों के बाहर पुलिस तैनात हो गई है. रोहित का घर बीकानेर के लूणकरणसर इलाके के कपूरीसर गांव में है. इसके अलावा उसका एक और घर है. 1BHM में भी पुलिस तैनात कर दी गई है. परिवार के लोगों से भी पूछताछ हो रही है. पुलिस का मानना है कि परिवार रोहित के संपर्क में है. आईजी ओमप्रकाश खुद एक्टिव मोड में है. बीकानेर शहर के मुख्य मार्गों पर भी पुलिस गश्त की गई है.

16:05 PM

अलर्ट- राजू ठेट की हत्या के बाद राजस्थान पुलिस अलर्ट हो गई है. इस हत्या के बाद राज्य में कोई बड़ा गैंगवार न हो इसके लिए पुलिस पूरी तरह से अलर्ट हो गई है. 

15:10 PM

बड़ी अपडेट- गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या के बाद बदमाशों द्वारा काम में ली गई क्रेटा गाड़ी लेकिन गाड़ी पर लगाई गई नंबर प्लेट पर लगे नंबर फर्जी. आरजे 45 सीएच 1786 अब्दुल हकीम के नाम से RTO में रजिस्टर्ड लेकिन अब्दुल हकीम ने अपनी कार बाजार में बेचने को दी थी. सांगानेर पुलिया के पास एसआर ऑटो वर्ल्ड कार बाजार में दी थी कार. जब मामले की पड़ताल की गई तो पता चला वह क्रेटा गाड़ी कार बाजार में ही मौजूद थी. मालपुरा गेट थाना पुलिस ने कार बाजार पहुंचकर कार कब्जे में ली.

15:07 PM

सीकर में हुई गैंगवॉर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद श्रीगंगानगर जिले में नाकेबंदी करवाई गयी है. श्रीगंगानगर जिला पंजाब की सीमा से सटा हुआ है. ऐसे में पंजाब सीमा पर हथियार बंद जवानों द्वारा नाकाबंदी की गयी है और हर आने जाने वाले वाहन की गहनता से जांच की जा रही है. एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि श्रीगंगानगर से साधुवाली और सादुलशहर से पतली चैक पोस्ट पर हथियार बंद जवान तैनात किये गए हैं. उन्होंने बताया कि बहुत बार अपराधी एक राज्य से दुसरे राज्य में भागने का प्रयास करते है. ऐसे में दोनों चैक पोस्ट पर नाकबंदी की गयी है. इसके साथ साथ राजस्थान से पंजाब जाने वाले कच्चे रास्तो पर भी गश्त की जा रही है.

15:01 PM

राजू ठेहट हत्याकांड पर नेताओं के बयान. पूनिया ने सरकार के इकबाल पर सवाल उठाए तो हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस इस वक्त राहुल गांधी की सेवा में लगी हुई. इधर लाडनू विधायक मुकेश भाकर ने भी इस मामले में पुलिस इंटेलीजेंस पर सवाल उठाते हुए सीधा मुख्यमंत्री पर निशाना साधा और कहा कि राजस्थान को उत्तर प्रदेश बिहार बनने से बचा लीजिए. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि कांग्रेस नेता आपस में लड़ने में लगे है जिसकी वजह से कानून व्यवस्था बेपटरी हो गई है

14:58 PM

गैंगस्टर राजू ठेहट हत्या कांड मामले में राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. कहा- राजस्थान माफियाओं और अपराधियों के हवाले हो गया है. अपराधियों की ये पराकाष्ठा है. यहां प्रतिदिन 7 हत्याएं हो रही है. सीकर की घटना ने राजस्थान सरकार और गृहमंत्री के इकबाल को खत्म कर दिया है

14:51 PM

राजू ठेहट की मौत पर सामाजिक संगठनों ने मांग की है कि जब तक उसे शहीद का दर्जा नहीं मिलता है, 50 लाख रुपए का मुआवजा नहीं मिलता और परिवार में सरकारी नौकरी नहीं मिलती है तब तक विरोध जारी रहेगा.

14:40 PM

सीकर में मोर्चरी के बाहर जुटे कई सामाजिक संगठन. इन संगठनों का कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक वो अपना विरोध जारी रखेंगे. इससे पहले सीकर बंद का ऐलान भी किया गया था और ये भी कहा गया था कि बदमाश पकड़े नहीं जाते तब तक पोस्टमार्टम भी नहीं होने देंगे.

14:34 PM

राजस्थान के पुलिस महानिदेशक (DGP) उमेश मिश्रा का कहना है कि बदमाश पंजाब और हरियाणा बॉर्डर की तरफ जा सकते है. पूरे राज्य में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. पुलिस बदमाशों के पीछे लगी हुई है. राज्य में सभी SHO को फील्ड में रहने के आदेश दे दिए गए है. सीकर एसपी राष्ट्रदीप खुद मौके पर मोर्चा संभाले हुए है. बदमाशों ने आगे दो बार गाड़ी भी बदली है ताकि पुलिस को चकमा दे सके

14:27 PM

हनुमान बेनीवाल के बाद अब नागौर के लाडनू से विधायक मुकेश भाकर ने राजस्थान पुलिस पर सवाल उठाए है. भाकर ने ट्वीट कर राजस्थान पुलिस इंटेलिजेंस पर उठाया सवाल. लिखा- मुख्यमंत्री जी राजस्थान को यूपी , बिहार बनने से बचाओ

14:25 PM

बीकानेर सीकर हाइवे पर भी जगह जगह पुलिस ने नाकाबंदी शुरू की है. चौमूं के NH 52 टांटियावास टोल प्लाजा पर चौमूं पुलिस द्वारा "ए श्रेणी "की नाकाबंदी की गई है. जहां पर थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा के नेतृत्व में करीब 1 दर्जन हथियारबंद पुलिसकर्मियों का जाब्ता मौके पर मौजूद हैं और सभी वाहनों की सघन तलाशी की जा रही है. एक-एक गाड़ी को चेक किया जा रहा है. इसके अलावा चौमूं के उदयपुरिया मोड़ पर भी चौमूं पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया है.

14:23 PM

नागौर में नाकाबंदी- सीकर में हुई राजू ठेठ की हत्या के बाद नागौर के जायल में भी एक व्यक्ति की मौत हुई है. इधर डीडवाना में दयालपुरा सीकर रोड पर पुलिस द्वारा हथियारबंद नाकाबंदी करवाई गई है और हर आने जाने वाले वाहन की तलाशी ली जा रही है. पुलिस मुख्यालय से बदमाशों की तस्वीरें भी जारी की गई है. जिसके साथ पुलिस आरोपियों की पहचान की कोशिश भी कर रही है. सभी वाहनों की सघन जांच की जा रही है. ए श्रेणी की नाकेबंदी में बिना जांच के किसी भी वाहन को गुजरने नहीं दिया जा रहा है. नागौर जिले के सभी थाना क्षेत्रों में यह सघन नाकेबंदी की गई है और संदिग्ध लोगों से पूछताछ भी की जा रही है.

14:15 PM

राजू ठेहट हत्याकांड में उनके समर्थकों ने सीकर बंद का ऐलान किया है. उनका कहना है कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तार नहीं होती है तब तक सीकर बंद रहेगा. साथ ही समर्थकों ने ये भी ऐलान किया है कि शव को अंतिम संस्कार भी तब तक नहीं किया जाएगा जब तक ऐसे लोगों की गिरफ्तारी नहीं होती है. 

14:12 PM

सीकर में राजू ठेहट की हत्या का वीडियो बनाना ताराचंद कड़वासरा को भारी पड़ गया. राजू ठेहट के हत्याकांड के दौरान डेगाना क्षेत्र के दोतिना गांव के ताराचंद कड़वासरा को बदमाशों ने मारी गोली. हत्याकांड का वीडियो बनाने के दौरान बदमाशों ने ताराचंद कड़वासरा को मारी गोली. गोली लगने से मौके पर हुई मौत. ताराचंद कड़वासरा अपनी बच्ची को कोचिंग एडमिशन करवाने गये थे सीकर. 

14:10 PM

राजू ठेहट की हत्या पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता हनुमान बेनीवाल का बयान सामने आया है. बोले- दिल दहलाने वाली है सीकर की गैंगवार. प्रदेश में जंगलराज के हालात हो गए है. कोचिंग एरिया में इस तह की घटना से पुलिस पर भी सवाल उठते है. बेनीवाल बोले- सारी पुलिस को राहुल गांधी की मिजाजपुरसी में लगा रखा है. अपराधियों में न पुलिस, न कानून का डर है. बेनीवाल ने की अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग.

14:07 PM

बड़ी खबर- झुंझुनूं की खेतड़ी में चार बदमाशों ने की बबाई के पास फायरिंग की. पुलिस की नाकाबंदी तोड़कर भागे बदमाश. क्रेटा गाड़ी में सवार थे चारों बदमाश जिन्हौने तीन राउंड फायर किए. इसे राजू ठेहट के मर्डर से जोड़कर देखा जा रहा है. बबाई से सेफरागुवार की तरफ भागे बदमाश. एएसपी डॉ. तेजपालसिंह खेतड़ी के लिए रवाना. गुढ़ागौड़जी से खेतड़ी के लिए जा रहे है डॉ. सिंह एसपी मृदुल कच्छावा ने और सख्त की नाकाबंदी इलाके में चप्पे चप्पे पर तैनात की जा रही है पुलिस.

Trending news