Kotputli : नौकर ने ही चुराए थे ट्रैक्टर, मालिक को कहा चोरी हो गए, पुलिस ने उगलवाया गुनाह
Advertisement

Kotputli : नौकर ने ही चुराए थे ट्रैक्टर, मालिक को कहा चोरी हो गए, पुलिस ने उगलवाया गुनाह

नौकर ने ही चुराए थे ट्रैक्टर, मालिक को कहा चोरी हो गए, पुलिस ने उगलवाया गुनाह

 

Kotputli : नौकर ने ही चुराए थे ट्रैक्टर, मालिक को कहा चोरी हो गए, पुलिस ने उगलवाया गुनाह

Kotputli : जयपुर के बगरू में चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां जिस शख्स को वाहन की देखभाल के लिए रखा था वो ही वाहन को चुरा ले गया. मामला सेज थाना क्षेत्र का है. नेवटा निवासी सूरजमल चौधरी ने दो दिन पहले अपने ट्रैक्टर के चोरी होने और वाहन चालक के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी.

मामले की पड़ताल के दौरान खुलासा हुआ कि ट्रैक्टर को चालक पिन्टू ने ही यूपी के शातिर वाहन चोर धर्मेन्द्र के साथ साजिश रचकर चुराया है और चोरी गये ट्रैक्टर को आगरा की तरफ लेकर गये हैं, इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए एक टीम आगरा भेजी गई.

मौके पर पहुंची पुलिस ने  चोरी किया गया ट्रैक्टर और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया कि ट्रैक्टर बेचकर पैसे बनाने के लालच में वाहन चालक ने वारदात को अंजाम दिया.

बारां में तालाब में तैरते मिले दो चचेरे भाई, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी पिन्टू उर्फ हेमराज महिन्द्रा सेज में  करीब 5-7 साल से चालक का काम कर रहा था। वारदात के करीब 5 दिन पहले वह उत्तरप्रदेश के एक शातिर वाहन चोर धर्मेन्द्र उर्फ मुन्ना लाल वर्मा के संपर्क में आया धर्मेन्द्र ने ट्रैक्टर को चोरी करने ओर उसे आगरा की तरफ बेचकर अच्छी रकम दिलाने का लालच दिया.

12 सितंबर की रात को महिन्द्रा सेज चौराहे से पिन्टू योगी ने धर्मेन्द्र के साथ मिलकर, ट्रैक्टर की चाबी से ठेकेदार के पास खड़े ट्रैक्टर को चुरा लिया. इसके बाद ट्रेक्टर चालक पिन्टू योगी ने फोन पर ठेकेदार के मुनीम को ट्रैक्टर की चाबी खोने और ट्रैक्टर के चोरी हो जाने की सूचना दी और खुद भी गायब हो गया.

वारदात का खुलासा करने वाली पुलिस टीम में थानाधिकारी सत्यपाल सिंह, एएसआई हुक्माराम, हैड कांस्टेबल विनोद कुमार, दीपेन्द्र सिंह, कांस्टेबल कानाराम, मोती लाल शामिल रहे. वही 

रिपोर्टर - अमित यादव

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news