परिवहन घोटाले की जांच हो तो Khachariawas जेल में होंगे, Hanuman Beniwal ने Vasundhara पर भी लगाए आरोप
Advertisement

परिवहन घोटाले की जांच हो तो Khachariawas जेल में होंगे, Hanuman Beniwal ने Vasundhara पर भी लगाए आरोप

RLP सुप्रीमों सांसद हनुमान बेनीवाल ने राज्य के कैबीनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर जमकर हमला बोला है.

परिवहन घोटाले की जांच हो तो Khachariawas जेल में होंगे, Hanuman Beniwal ने Vasundhara पर भी लगाए आरोप

Hanuman Beniwal : RLP सुप्रीमों सांसद हनुमान बेनीवाल ने राज्य के कैबीनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर जमकर हमला बोला है. बेनीवाल ने कहा कि परिवहन घोटाने की सही जांच हो जाए तो खाचरियावास जेल में होंगे, वहीं कालीन चोरी के मामले में भी जांच कर आरोपी की गिरफ्तारी होनी चाहिए.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रेसवार्ता में खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास पर बड़ा आरोप लगाया. बेनीवाल ने कहा कि परिवहन घोटाले की जांच होती है तो प्रताप सिंह खाचरियावास जेल में होंगे. क्योंकि प्रताप सिंह खाचरियावास पहले सचिन पायलट के साथ लेकिन उन्होंने पाला बदल लिया. इसका साफ मतलब है कि मुख्यमंत्री के पास उनकी फाइल है और इस कारण उन्होंने पाला बदला है.

इसी तरह सांसद बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी एक तरफ भ्रष्टाचार को लेकर बड़ी बड़ी बातें कर रहे हैं जबकि भ्रष्टाचार की देवी वसुंधरा को अपने पास बैठा रखा था. वसुंधरा पर लगे आरोपों को लेकर कहा कि कालीन चोरी के मामले की जांच तो कम से कम होनी चाहिए. यदि हम सरकार के आस पास आए तो सारे मामलों की जांच करवाएंगे और भ्रष्टाचारियों को जेल के अंदर डालेंगे.

केंद्र सरकार पर भी बोला हमला

सांसद ने कहा कि 2009 में जब मोदी सरकार आई तब अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कच्चे तेल की जो कीमत थी वो आज कम हो जाने के बावजूद पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ा दी. उन्होंने बढ़ती महंगाई, केंद्र के महकमों में खाली पड़े पदों को लेकर भी केंद्र पर निशाना साधा और कहा मोदी काला धन लाने में नाकाम रहे और राजस्थान में भाजपा विपक्ष की भूमिका नहीं निभा पाई. कांग्रेस के खिलाफ भाजपा ने कोई संघर्ष नही किया, आरएलपी ने प्रदेश में विपक्ष की भूमिका निभाई.

सांसद बेनीवाल ने केंद्र पर सीबीआई और ईडी जैसी एजेंसियों के दुरुपयोग करने के आरोप लगाए. भाजपा में नेतृत्व का कोई चेहरा नहीं है और आधे दर्जन बार खुद पीएम मोदी यहां आ गए ,उन्होंने केंद्र की सेना में अग्निपथ योजना को युवा विरोधी बताया और ऐसी योजना से युवा आहत है वही पहलवानों के आंदोलन में भी केंद्र पर आरोप लगाए और कहा की केंद्र के रवैए से आहत होकर पहलवानों ने मेडल गंगाजी में बहाने का निर्णय लिया मगर केंद्र सरकार ने उनसे बात तक नहीं की.

आरपीएससी में भ्रष्टाचार

बेनीवाल ने कहा कि 15 वर्षो में राजस्थान लोक सेवा आयोग के जो भी चेयरमैन रहे उनकी जांच करवानी चाहिए क्योंकि उन्होंने अपने रिश्तेदारों को नियुक्तियां दे दी . दुर्भाग्य यह है की जो मैट्रिक में मुश्किल से पास हुआ उसे भ्रष्ट रूप से राजस्थान लोक सेवा आयोग के अध्यक्षों ने नियुक्तियां दे दी, जो बहुत बड़ी जांच का विषय है .
हरीश चौधरी के आरोपों को दरकिनार किया हनुमान बेनीवाल ने. हरीश चौधरी ने कहा था कि बेनीवाल सीएम अशोक गहलोत की प्रायोजित पार्टी है. सवाल पर बेनीवाल ने कहा कि पहले हरीश चौधरी बताएं वह किसके साथ हैं. . हरीश चौधरी अशोक गहलोत को अपना पॉलिटिकली पापा बोलते हैं. चौधरी अपने बयानों से कब पलट जाए यह कुछ नहीं कहा जा सकता.

हम साथ साथ थे

बेनीवाल ने कहा कि युवाओं ने कहा मोदी के साथ गठबंधन होना चाहिए हमने किया. अब BJP के साथ गठबंधन को लेकर बेनीवाल ने कहा वसुंधरा की उपस्थिति में गठबंधन नहीं करना चाहता था. हमसे हमारा विरोध था उनको हटाना राजस्थान से हमारा मकसद था. बेनीवाल ने कहा कि वर्ष 2023 में बीजेपी से गठबंधन नहीं करेंगे, वहीं 2024 के सवाल पर उन्होने कहा कि तब की तब देखेंगे.

यह भी पढ़ेंः 

Aaj ka rashifal: मेष-वृषभ-वृश्चिक राशि वालों पर होगी लक्ष्मी की बरसात, कुंंभ-कर्क को मिलेंगे नए चांस, जानें राशिफल

जून में जन्में लोग होते हैं बहुत लकी, जानिए कैसी होती है Personality

Trending news