जयपुर: आमेर विधानसभा क्षेत्र से प्रशांत शर्मा ने किया नामांकन दाखिल,बधाई का लगा रहा तांता
Advertisement

जयपुर: आमेर विधानसभा क्षेत्र से प्रशांत शर्मा ने किया नामांकन दाखिल,बधाई का लगा रहा तांता

राजस्थान चुनाव:  नामांकन दाखिल होने की सूचना पर आमेर के कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक प्रशांत शर्मा का स्वागत और बधाई देने पहुंचने लगे.

जयपुर: आमेर विधानसभा क्षेत्र से प्रशांत शर्मा ने किया नामांकन दाखिल,बधाई  का लगा रहा तांता

जयपुर न्यूज: कांग्रेस नेता प्रशांत शर्मा के पास आज सुबह फोन आया. जिसमें उनसे कहा गया कि आमेर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के होने का नामांकन दाखिल करें. प्रशांत शर्मा ने शुभ समय दोपहर 1:15 बजे आमेर एसडीएम कार्यालय रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष पेश होकर आमेर विधानसभा से प्रत्याशी का नामांकन दाखिल किया.

 नामांकन दाखिल होने की सूचना पर आमेर के कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थक प्रशांत शर्मा का स्वागत और बधाई देने पहुंचने लगे.बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता एसडीएम कार्यालय के बाहर पहुंचकर प्रशांत शर्मा के जिंदाबाद जयकारों से गुंजयमान कर दिया.

प्रशांत शर्मा ने कहा कि आमेर की जनता जनार्दन का आशीर्वाद एवं स्नेह मुझे कर्तव्य पथ पर आगे बढ़ने की ऊर्जा प्रदान करेगा. आमेर के कांग्रेस कार्यकर्ता और आमजन का समर्थन सफलता की ओर बढ़ाएगा.

वहीं  डूंगरपुर जिले में विधानसभा चुनाव के तहत आज जिले की आसपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस, भारत आदिवासी पार्टी, आप और बसपा के प्रत्याशियों ने अपने-अपने नामांकन दाखिल किये. इस दौरान प्रत्याशियों व उनके समर्थकों में जोश व उत्साह देखने को मिला. गाजों-बाजों के साथ नामांकन रैली के रूप में पहुंचे प्रत्याशियों ने आसपुर रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष अपने नामांकन दाखिल किये.

डूंगरपुर जिले की आसपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राकेश रोत कांग्रेस के जिला अध्यक्ष वल्लभराम पाटीदार और हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ रैली के रूप में आसपुर रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय पहुंचे और रिटर्निंग अधिकारी को अपना नामांकन सौंपा.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

Trending news