जयपुर में महिला से हुई छेड़छाड़, दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1504446

जयपुर में महिला से हुई छेड़छाड़, दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव

Jaipur News: जयपुर के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में रात को एक महिला से छेड़छाड़ हुई, जिसके बाद दो पक्षों में जंग छिड़ गई. इस दौरान दोनों ओर से पथराव हुआ. 

जयपुर में महिला से हुई छेड़छाड़, दो पक्षों में जमकर हुआ पथराव

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur News) के ब्रह्मपुरी थाना इलाके में देर रात एक महिला से हुई छेड़छाड़ (molestation of woman) की घटना के बाद दो पक्षों में विवाद (Rajasthan Crime) इस कदर बढ़ गया कि नौबत पथराव तक जा पहुंची. तकरीबन आधे घंटे तक दोनों पक्षों की ओर से पथराव किया गया, जिसमें कई गाड़ियों के शीशे टूट गए और कई घरों में लगे कांच भी क्षतिग्रस्त हो गए. 

सूचना पर तुरंत ब्रह्मपुरी, आमेर, माणक चौक, गलता गेट सहित आधा दर्जन पुलिस थानों से फोर्स को घटनास्थल पर बुलाया गया. डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख सहित अन्य अधिकारी अल सुबह तक घटनास्थल पर मौजूद रहे. फिलहाल मौके पर हालात काबू में हैं और पथराव करने वाले लोगों को चिन्हित करने का काम किया जा रहा है.

डीसीपी नॉर्थ परिस देशमुख ने बताया कि देर रात पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि ब्रह्मपुरी थाना इलाके में स्थित कृष्णा कॉलोनी में एक महिला से छेड़छाड़ की बात को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ और उसके बाद पथराव होने लगा. 

सूचना पर तुरंत ब्रह्मपुरी सहित आसपास के कई थानों से पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया. पथराव में अभी तक किसी के भी गंभीर रूप से घायल होने की कोई सूचना पुलिस को नहीं मिली है. 

कई वाहनों और घरों में नुकसान हुआ है और जिन लोगों के वाहनों और घरों में तोड़फोड़ की गई है, उनकी ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई जा रही है. वहीं, कुछ लोगों ने पुलिस को एक पक्ष द्वारा फायरिंग करने की जानकारी भी दी. 

हालांकि पुलिस (Jaipur Police)  को मौके पर ऐसे कोई भी सबूत नहीं मिले हैं, जिससे फायरिंग की पुष्टि हो सके. पुलिस पथराव करने वाले दोनों पक्षों के लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का काम कर रही हैं.

Trending news