Jaipur News: बगरू नगर पालिका की बोर्ड बैठक में सफाई व्यवस्था को लेकर हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2066124

Jaipur News: बगरू नगर पालिका की बोर्ड बैठक में सफाई व्यवस्था को लेकर हंगामा

Jaipur News: बगरू नगर पालिका सभागार में आगामी बजट प्रस्तावों को लेकर हुई बोर्ड बैठक में कस्बे की साफ - सफाई व्यवस्था को लेकर जमकर हंगामा हुआ. जिसे लेकर कुछ पार्षदों और पालिकाध्यक्ष के बीच तीखी बहस भी हुई.

Jaipur News: बगरू नगर पालिका की बोर्ड बैठक में सफाई व्यवस्था को लेकर हंगामा

Jaipur News : बगरू नगर पालिका सभागार में आगामी बजट प्रस्तावों को लेकर हुई बोर्ड बैठक में कस्बे की साफ - सफाई व्यवस्था को लेकर जमकर हंगामा हुआ.

पार्षद नितिन भारद्वाज, लखन घड़ीवाल, गिर्राज चौधरी सहित कई पार्षदों ने सफाई ठेकेदार की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाए हुए सफाई के काम में लीपापोती करने, निर्धारित संख्या में सफाई कर्मचारी नहीं लगाने, समय पर कचरा निस्तारण नहीं करने ओर पार्षदों के कहने पर भी सफाई नहीं करवाने के आरोप लगाए.

ये भी पढ़ें- जयपुर ग्रेटर के बजट में डिप्टी मेयर ने ही सौम्या गुर्जर को घेरा, दोनों के बीच चले जमकर शब्दबाण

जिस पर पालिकाध्यक्ष मालूराम मीणा जब व्यवस्था का हवाला देकर जवाब देने लगे तो पार्षदों ने पालिकाध्यक्ष पर सफाई ठेकेदार को अनावश्यकरूप से संरक्षण देने का आरोप लगाया. जिसको लेकर कुछ पार्षदों और पालिकाध्यक्ष के बीच तीखी बहस भी हुई.

बैठक के दौरान राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष्य में करवाए जाने वाली सजावट, कस्बे के सौंदर्यकरण, मोक्षधामों ओर सरकारी विद्यालयों में विकास कार्य, बस शेल्टर निर्माण, सड़को व नालियों का सुदृढ़ीकरण और निर्माण करवाने सहित कस्बे में आगामी बजट वर्ष में करवाए जाने वाले विकास कार्यों पर विचार विमर्श किया गया.

Trending news