गृह मंत्रालय के इशारे पर हुआ गुढ़ा पर केस, ये पायलट की सभा आयोजित करने की सजा-गुर्जर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1564683

गृह मंत्रालय के इशारे पर हुआ गुढ़ा पर केस, ये पायलट की सभा आयोजित करने की सजा-गुर्जर

Jaipur News: विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर ने कहा कि गृह मंत्रालय के इशारे पर विधायक राजेंद्र गुढ़ा पर साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया है. गुढ़ा द्वारा सचिन पायलट के लिए जनसभा की गई थी, उन्हें इसी की सजा दी जा रही है.

 

गृह मंत्रालय के इशारे पर हुआ गुढ़ा पर केस, ये पायलट की सभा आयोजित करने की सजा-गुर्जर

Jaipur, kotputli: विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर ने आज प्रेस वार्ता कर अपनी ही सरकार के गृह मंत्रालय पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि गृह मंत्रालय के इशारे पर विधायक राजेंद्र गुढ़ा पर साजिश के तहत मामला दर्ज किया गया है, विधायक गुर्जर ने कहा कि राजेंद्र गुढ़ा पर जो मामला दर्ज करवाया गया है, वह गुढ़ा द्वारा सचिन पायलट के लिए विशाल जनसभा आयोजित करने की सजा है. गौरतलब है कि करीब सप्ताह भर पहले अपने बयान बयानबाजी को लेकर चर्चित सैनिक कल्याण राज्य मंत्री राजेंद्र सिंह गुड्डा के खिलाफ अपहरण मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ था. यह मुकदमा नीमकाथाना कोतवाली मैं ककराना निवासी दुर्गा सिंह ने दर्ज करवाया. 

पुलिस ने मंत्री राजेंद्र गुड्डा और उनके पीएसओ कृष्ण सिंह सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. इधर अब विधायक इंद्राज गुर्जर ने पूरे मामले को राजनीतिक दबाव और साजिश बताया है. विधायक ने पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है. विधायक इंद्राज गुर्जर ने कहा कि जिस व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया उस पर धोखाधड़ी के विभिन्न मामले दर्ज हैं. इस प्रकरण की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें सचिन पायलट का साथ देने और जनसभा का आयोजन करने पर सजा दी जा रही है. 

किसान सम्मेलन के चलते हुई कार्रवाई
इंद्रराज गुर्जर (Indraraj Gurjar) ने कहा कि जिस तरीक़े से गुढ़ा में राजेन्द्र सिंह गुढ़ा (Rajendra Singh Gudha) ने किसान सम्मेलन किया है. उससे कुछ लोगों को परेशानी हो रही है. वही लोग यह सब करवा रहे हैं. पेपर लीक (paper leak) गरीब परिवार के बच्चों के लिए आफ़त है. ग्रामीण परिवार के बच्चों के भविष्य पर यह कुठाराघात है. आलाकमान के निर्णय पर कोई बात नहीं कहूंगा. बता दें कि राजेन्द्र गुढ़ा बेबाक आवाज के लिए जाने जाते हैं. उनकी आवाज़ को कोई दबा नहीं सकता. हम लोगों को सच बोलना पड़ेगा. सरकार को रिपीट करने के लिए हम वक्त-वक्त पर अपनी बात रखते हैं.

Reporter- Amit Yadav

Trending news