Jaipur News: 25 हजार से अधिक नागरिकों को RSGL सुविधा, कोटा में दिए गए पीएनजी कनेक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242856

Jaipur News: 25 हजार से अधिक नागरिकों को RSGL सुविधा, कोटा में दिए गए पीएनजी कनेक्शन

Jaipur News: राजस्थान में राज्य सरकार के संयुक्त उपक्रम राजस्थान स्टेट गैस ने कोटा में 25 हजार से अधिक नागरिकों तक अपनी सुविधा दी है. राजस्थान गैस द्वारा आमजन को ग्रीन एनर्जी-क्लीन एनर्जी सुविधा से जोड़ा जा रहा है. जयपुर के कूकस व नीमराना में सीएनजी व कोटा में सीएनजी व पीएनजी सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ ही सेवाओं का विस्तार किया जा रहा है.

Jaipur News

Jaipur latest News: राजस्थान में राज्य सरकार के संयुक्त उपक्रम राजस्थान स्टेट गैस ने कोटा में 25 हजार से अधिक नागरिकों तक अपनी सुविधा दी है. राजस्थान गैस द्वारा आमजन को ग्रीन एनर्जी-क्लीन एनर्जी सुविधा से जोड़ा जा रहा है. जयपुर के कूकस व नीमराना में सीएनजी व कोटा में सीएनजी व पीएनजी सुविधाएं उपलब्ध कराने के साथ ही सेवाओं का विस्तार किया जा रहा है. 

राजस्थान गैस के एमडी रणवीर सिंह ने बताया कि आरएसजीएल द्वारा कोटा में 5064 परिवारों को डोमेस्टिक पाइप्ड नेचुरल गैस डीपीएनजी सुविधा उपलब्ध करा दी गई है. आरएसजीएल द्वारा 10 सीएनजी स्टेशनों का संचालन करते हुए वाहनों को ग्रीन एनर्जी उपलब्ध कराई जा रही है. वहीं 60 व्यावसायिक कनेक्शन और 13 औद्योगिक प्रतिष्ठानों में नेचुरल गैस उपलब्ध कराई जा रही है. एमडी रणवीर सिंह ने कोटावासियों से आग्रह किया है, कि वे डीपीएनजी कनेक्शन प्राप्त करने के लिए संपर्क करें. 

बैठक में डीजीएम मार्केटिंग विवेक रंजन, डीजीएम सीएनपी विवक श्रीवास्तव, डीएम आईटी गगनदीप राजोरिया, सीएस दीप्तांशु पारीक, सलाहकार रविशंकर अग्रवाल, पीआर प्रभारी राजेन्द्र शर्मा ने हिस्सा लिया. इस मौके पर एमडी रणवीर सिंह ने कोटा डीजीएम आनन्द आर्य, सीपी चौधरी व उनकी टीम को बधाई दी.

यह भी पढ़ें- Chittorgarh News: कार्रवाई से बचने के लिए रात में एक्टिव हुआ पानी माफिया तंत्र

आगे पढ़ें जयपुर की एक और बड़ी खबर

जयपुर के अशोक नगर थाना इलाके में अल सुबह दर्दनाक हादसा हुआ. स्टैचू सर्किल के पास अचानक गाड़ी के सामने आए कुत्ते को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई. तेज रफ्तार कार बिजली के पोल से टकराकर पलट गई. हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के एयरबैग खुल गए. लेकिन फिर भी चालक की जान नहीं बची. हादसे में नई दिल्ली निवासी जय सुरोलिया की मौत हो गई. बिजली का पोल भी क्षतिग्रस्त होकर नीचे गिर गया. मृतक के परिजनों ने FIR दर्ज नहीं करवाई. 

Trending news