Jaipur: RPSC पेपर लीक मामले में राजनीति तेज, RLP ने यूनिवर्सिटी के बाहर किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1500163

Jaipur: RPSC पेपर लीक मामले में राजनीति तेज, RLP ने यूनिवर्सिटी के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

आरएलपी युवा विंग के अध्यक्ष संदीप चौधरी सरकार से मांग करते हुए कहा कि तुरंत आरपीएससी अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए. जिससे एक अच्छा मैसेज सरकार की ओर से जाए.

 

पेपर आउट होने के बाद राजनीति तेज.

Jaipur News: वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा का आज सुबह वाला पेपर आउट होने के बाद राजनीति भी तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी बीच राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी युवा शाखा के पदाधिकारी और सदस्यों ने राजस्थान यूनिवर्सिटी के मुख्य द्वार के बाहर विरोध प्रदर्शन कर अपना गुस्सा जाहिर किया.

 उन्होंने कहा कि सरकार परीक्षा पेपर लीक प्रकरण को बहुत हल्के में ले रही है. एक परीक्षा का पेपर लीक होने से लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार में हो जाता है. सभी परीक्षार्थी साल 2 साल जी तोड़ मेहनत कर परीक्षा का इंतजार करते हैं. लाखों रुपए की फीस कोचिंग सेंटर को देते हैं. उसके बाद जब परीक्षा केंद्र पर पहुंचते हैं तो उन्हें मालूम चलता है कि परीक्षा का पेपर लीक हो गया और सरकार ने परीक्षा निरस्त कर दी.

ये भी पढ़ें- अजमेर में सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले- RPSC पेपर लीक में गोपनीय शाखा का रोल संदिग्ध

इसका पूरा खामियाजा अभ्यर्थियों को उठाना पड़ता है. आरएलपी युवा विंग के अध्यक्ष संदीप चौधरी सरकार से मांग करते हुए कहा कि तुरंत आरपीएससी अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री को बर्खास्त कर देना चाहिए. जिससे एक अच्छा मैसेज सरकार की ओर से जाए कि उन्होंने तुरंत कार्यवाही करते हुए बड़ा एक्शन लिया है. सरकार जल्द से जल्द मामले की निष्पक्ष जांच कराएं और निरस्त पेपर की भर्ती परीक्षा का टाइम टेबल जल्दी जारी करें जिससे अभ्यर्थियों को राहत मिले.

Reporter-Anoop Sharma

Trending news