जयपुर में मुखिया ने उठाया जानलेवा कदम, जूस में मिलाया था ये..
Advertisement

जयपुर में मुखिया ने उठाया जानलेवा कदम, जूस में मिलाया था ये..

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर से बड़ी खबर है, जहां परिवार के मुखिया ने एक खौफनाक कदम उठा लिया है. वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है. आखिर क्या है पूरा मामला.

 

जयपुर में मुखिया ने उठाया जानलेवा कदम, जूस में मिलाया था ये..

Jaipur: राजधानी जयपुर में एक ही परिवार के तीन सदस्यों द्वारा पपीते के जूस में जहर मिलाकर सेवन कर सामूहिक आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, घटना करधनी थाना इलाके के निवारू गांव स्थित बालाजी विहार की बताई जा रही है.पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार 41 वर्षीय नवीन सैन की दोनों किडनियां खराब हो चुकी थी, और वह आर्थिक तंगी से जूझ रहा था.

 जूस में सल्फॉस

ऐसे में नवीन ने अपनी पत्नी सीमा और 14 वर्षीय बेटे मयंक के साथ जूस में सल्फॉस मिलाकर सेवन कर लिया.जिसके चलते नवीन और सीमा की मौत हो गई. वहीं, मयंक को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सोमवार दोपहर उसने भी दम तोड़ दिया. 

दोनों किडनियां खराब थी

नवीन करीब दस साल से निवारू गांव में पत्नी और दो बेटो के साथ रहकर वैद्यजी का चौराहा पर मेडिकल की दुकान चलाता था.उसकी दोनों किडनियां खराब थी.बिमारी व मकान का कर्जा होने के कारण पूरा परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था.बीमारी के चलते इन दिनों नवीन मेडिकल शॉप पर नहीं जा रहा था, और उसका बड़ा बेटा अनुराग मेडिकल शॉप चला रहा था.

 दरवाजा अंदर से बंद मिला

अनुराग रात करीब दस बजे दुकान से घर पहुंचा तो घर का दरवाजा अंदर से बंद मिला.करीब 15 मिनट तक आवाज लगाने के बाद तीनों ने गेट नहीं खोला तो उसने पड़ोसियों को बुलाया. उसके बाद पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा तो पति-पत्नी मृत अवस्था में पड़े मिले.

 करधनी थाने में मामला दर्ज

वहीं, मंयक के होश में होने के कारण उसे जेकेलोन में भर्ती कराया गया,जहां उसकी मौत हो गई. इस पूरी घटनाक्रम को लेकर मृतक नवीन के भाई नरेश ने करधनी थाने में मामला दर्ज करवाया है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने FSL टीम को भी मौके पर बुलाया. जहां से टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं.पुलिस को मौके से किसी भी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है, फिलहाल मामले की जांच जारी है.

Reporter- Vinay Pant

ये भी पढ़ें- मंत्री हेमाराम चौधरी ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, चौधरी के पांवो में पगड़ी रख रो पड़ी गुड़ामालानी की जनता

 

Trending news