सीजीएसटी और एसजीएसटी विभागों की संयुक्त समीक्षा बैठक,इन विषयों पर हुआ मंथन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1919817

सीजीएसटी और एसजीएसटी विभागों की संयुक्त समीक्षा बैठक,इन विषयों पर हुआ मंथन

Jaipur News: वाणिज्यि कर विभाग और सीजीएसटी विभागों की संयुक्त समीक्षा बैठक आज झालाना स्थित सेंटर ऑफ एक्सीलेंस भवन में आयोजित हुई.

 

सीजीएसटी और एसजीएसटी विभागों की संयुक्त समीक्षा बैठक,इन विषयों पर हुआ मंथन

CGST and SGST meeting in Jaipur: वाणिज्य कर विभाग के मुख्य आयुक्त रवि कुमार और सीजीएसटी के मुख्य आयुक्त महेंद्र रंगा की संयुक्त अध्यक्षता में बैठक का आयोजित हुई. बैठक में केंद्र और राज्य सरकार के जीएसटी विभागों ने आपसी सामंजस्य स्थापित करने की दिशा में कदम उठाते हुए करदाताओं की सुविधा के लिए गंभीर मंथन किया.

बैठक में रवि कुमार सुरपुर ने वाणिज्य कर विभाग  की समीक्षा बैठक के प्रमुख बिंदुओं को साझा करते हुए अधिकाधिक राजस्व संग्रहण हेतु किया जा रहे प्रयासों पर चर्चा की.वहीं, सीजीएसटी के मुख्य आयुक्त ने वाणिज्य कर विभाग के सभी उपायुक्तों से चर्चा कर कर संग्रहण के लिए किए जा रहे प्रयासों के बारे में जानकारी ली.

रंगा ने दोनों ही विभागों के सामंजस्य पर बल देते हुए कहा कि करदाताओं की सहूलियत के लिए दोनों विभागों के अधिकारियों की दूरभाष निर्देशिका बनाने पर बल दिया.

संयुक्त बैठक से पूर्व वाणिज्य कर विभाग के मुख्य आयुक्त रवि कुमार सुरपुर ने सभी उपायुक्तों को चुनाव के दौरान बेहतर राजस्व संग्रहण के लिए निर्देशित किया.बैठक में सीजीएसटी के अतिरिक्त आयुक्त चेतन कुमार जैन,राजीव अग्रवाल,डीएस मीना और बबनीत तुली के साथ वाणिज्य कर विभाग के अतिरिक्त आयुक्त केके सिंह, उत्साह चौधरी और ऋषभ मंडल समेत विभागीय अधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: हनुमान बेनीवाल बोले-मैं अशोक गहलोत से गठबंधन कर लूं, लेकिन...

 

Trending news