राहुल गांधी पर दर्ज मुकदमे में जमानत मिलने के बाद कांग्रेस के समर्थन में प्रदर्शन, आरटीडीसी चेयरमैन ने कही ये बात
Advertisement

राहुल गांधी पर दर्ज मुकदमे में जमानत मिलने के बाद कांग्रेस के समर्थन में प्रदर्शन, आरटीडीसी चेयरमैन ने कही ये बात

राहुल गांधी के खिलाफ आए कोर्ट के आदेश के बाद कांग्रेस कार्यलय पर आक्रोश देखने को मिला.आरटीडीसी के चेयरमैन और कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़ का कहना है कि आजादी की लड़ाई में कांग्रेस की अहम भूमिका रही थी. 

 

राहुल गांधी पर दर्ज मुकदमे में जमानत मिलने के बाद कांग्रेस के समर्थन में प्रदर्शन, आरटीडीसी चेयरमैन ने कही ये बात

Jaipur: कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी पर दर्ज मुकदमे में अदालती आदेश के बाद अदालत से जमानत मिलने के साथ ही कांग्रेस के समर्थन में प्रदर्शन देखने को मिल रहे हैं. आरटीडीसी के चेयरमैन और कांग्रेस नेता धर्मेंद्र राठौड़ का कहना है कि आजादी की लड़ाई में कांग्रेस की अहम भूमिका रही थी. इसी कड़ी में राहुल गांधी द्वारा निकाली गई भारत जोड़ो यात्रा से एक बार फिर कांग्रेस के पक्ष में माहौल बना है. इस यात्रा के निकलने से भारतीय जनता पार्टी में हलचल पड़ गई है. 

राहुल गांधी जब भी संसद में बोलने को खड़े होते हैं तो विपक्ष उन्हें बोलने का मौका नहीं देता. केंद्र सरकार को संविधान की भावना के अनुरूप काम करना चाहिए, लेकिन केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग करके विपक्ष के लोगों को डराने का काम कर रही है. केंद्र की एजेंसियों के दुरुपयोग से कांग्रेस का कार्यकर्ता डरने वाला नहीं है. 

कांग्रेस एजेंसियों का सामना करना बेहतर तरीके से जानती है. बीजेपी के कारनामों को जनता देख रही है इसी के अनुरूप 2024 में केंद्र में कांग्रेस बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. केंद्र सरकार को पिछड़े लोगों के लिए काम करना चाहिए, लेकिन वह कुछ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचा रही है, इसे भी देश की जनता देख रही है.

वहीं कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी पर दर्ज मुकदमे में अदालती आदेश के बाद प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर आक्रोश देखने को मिला. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि  ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई सहित अन्य एजेंसियां  एक तरफा कार्रवाई कर रही हैं लेकिन अभी तक केंद्रीय एजेंसियों ने किसी भी तरह से राहुल गांधी या उनके परिवार के किसी भी सदस्य को गिरफ्तार नहीं किया है क्योंकि यह सभी एजेंसियां केवल डराने के लिए कार्य कर रही हैं. 

 

ये भी पढ़ें-

 Chaitra Navratri 2023: चैत्र नवरात्रि का आज तीसरा दिन, मां चंद्रघंटा को प्रसन्न करने का संपूर्ण तरीका जानें, होगी मुराद पूरी

अवैध हथियारों का जखीरा बरामद, तीन गिरफ्तार, आरोपी 5158 गैंग के सक्रिय सदस्य

Trending news