पूरे राजस्थान में मची फाग उत्सव होली की धूम, CM भजनलाल शर्मा समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं
Advertisement

पूरे राजस्थान में मची फाग उत्सव होली की धूम, CM भजनलाल शर्मा समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

Jaipur News: रंगों के इस त्योहार को लोग बड़ी ही धूम के साथ मना रहे हैं. कहीं फूलों वाली होली खेली जा रही है तो कहीं लोग अबीर-गुलाल लगाकर एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं. गली-नुक्कड़ों पर जगह-जगह फाग गीत गाए जा रहे हैं. तो वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी है.

CM Bhajanlal sharma- ZEE Rajasthan

Jaipur News: आज पूरे देश में बड़े ही उत्साह के साथ होली का त्योहार मनाया जा रहा है. रंगों के इस त्योहार को लोग बड़ी ही धूम के साथ मना रहे हैं. कहीं फूलों वाली होली खेली जा रही है तो कहीं लोग अबीर-गुलाल लगाकर एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं. 

गली-नुक्कड़ों पर जगह-जगह फाग गीत गाए जा रहे हैं. तो वहीं, प्रदेश के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी है. सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने लिखा है कि प्रेम, उत्साह, उमंग एवं सद्भाव के पावन पर्व रंगोत्सव "होली" की समस्त प्रदेशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. सद्भाव और सौहार्द के रंगों से सजा यह पारंपरिक पर्व समस्त प्रदेशवासियों के जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली का मार्ग प्रशस्त करे, मेरी प्रभु से यही प्रार्थना है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने भी होली की बधाई दी है और लिखा है कि राम राम सा, आप सभी मेरे परिवार जनों को रंगों के इस पावन पर्व होली की बहुत हार्दिक शुभकामनाएं. इस पावन पर्व पर ईश्वर से कामना करता हूं कि आपके जीवन में खुशी, हर्षोल्लास और उन्नति के रंग भरे.

प्रेम, सद्भाव, उत्साह एवं उमंग के पावन पर्व रंगोत्सव होली के पुनीत उपलक्ष्य पर मंत्री मदन दिलावर ने समस्त प्रदेशवासियों को संदेश देते हुए कहा है कि 

प्रदेश की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने भी होली की शुभकामनाएं दी हैं.

Trending news