Dholpur News: 6 माह के बच्चे के लिए कमरे में दूध लेने गई मां, दरवाजा खोलते ही दिखा रूह कंपाने वाला दृश्य
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224137

Dholpur News: 6 माह के बच्चे के लिए कमरे में दूध लेने गई मां, दरवाजा खोलते ही दिखा रूह कंपाने वाला दृश्य

Dholpur News: राजस्थान में धौलपुर के बाड़ी शहर के कायस्थ पाड़ा मोहल्ले में माता मंदिर के पास एक घर में खुद के कमरे में पंखे से फंदे पर झूलता हुआ 25 वर्षीय युवक का शव मिला है. घटना के बाद घर में हड़कंप मच गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. 

dholpur news - ZEE Rajasthan

Bari, Dholpur News: बाड़ी शहर के कायस्थ पाड़ा मोहल्ले में माता मंदिर के पास एक घर में खुद के कमरे में पंखे से फंदे पर झूलता हुआ 25 वर्षीय युवक का शव मिला है. घटना के बाद घर में हड़कंप मच गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. 

घटना के बाद सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मामले को संदिग्ध मानते हुए पंचनामा के बाद जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है. वहीं पूरे मामले की जांच एफएसएल और ओआईटी टीम से कराई जा रही है. घटना को लेकर मृतक के बड़े भाई ने परिवार के चाचा के लड़कों पर मारपीट कर प्रताड़ित करने और हत्या की आशंका व्यक्त की है.

जानकारी के अनुसार शहर के कायस्थ पाड़ा मोहल्ले में माता मंदिर के पास रहने वाले 25 वर्षी सौरव पुत्र रामखिलाड़ी कोली का फंदे पर लटका हुआ शव मिला घटना को लेकर मृतक सौरभ की पत्नी पिंकी ने बताया कि वह छत पर बच्चों और परिवार के अन्य लोगों के साथ थी. जब उसका पति घर नहीं आया तो वह अपने 6 महीने के बेटे के लिए दूध लेने नीचे गई. जब उसने अपना कमरा खोला तो कमरे में अंदर सौरभ पंखे पर खुद की सुआपी से लटका हुआ था.उसके चीखने पर घर के अन्य सदस्य नीचे आये जिन्होंने उसे उतारा और अस्पताल लेकर गए. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

सौरभ कमरे में फंदे पर लटका हुआ
घटना को लेकर मृतक सौरभ के बड़े भाई मोनू पुत्र रामखिलाड़ी ने पुलिस को जो तहरीर दी है. उसमें अपने परिवार के चाचा के लड़कों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. मोनू ने पुलिस में कुछ जानकारी दी है कि चाचा के लड़के उधारी के पैसों को लेकर सौरभ को प्रताड़ित कर रहे थे. सौरव अपनी पत्नी से घूमने की कहकर घर से गया था. पत्नी अपने छह महीने के बच्चे सहित परिवार के अन्य लोगो के साथ गर्मी अधिक होने के चलते छत पर चली गई. सौरभ वापस नहीं आया. जब पत्नी बच्चे के लिए दूध लेनी नीचे गई तो सौरभ कमरे में फंदे पर लटका हुआ था. वह घर कब आया उसे उसने फंदा क्यों लगाया. इसकी कोई जानकारी नहीं है.

पुलिस कर रही मामले की जांच
घटना को लेकर एस आई हरवीर सिंह मामले की जांच कर रहे हैं. मामले के संदिग्ध होने के चलते भरतपुर से एफएसएल टीम और धौलपुर से ओआईटी टीम को बुलाया है. जिसने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया है. परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

मृतक सौरभ पेशे से मजदूर, छह महीने का बच्चा 
मृतक सौरभ पेशे से मजदूर है जो हलवाई का काम करता है, जो शादी समारोह में ठेका लेता है. मृतक की करीब तीन वर्ष पूर्व खेरागढ़ यूपी के कुल्हाड़ा गांव से पिंकी के साथ शादी हुई थी. मृतक के एक छह महीने का छोटा बच्चा है.

Trending news