Lok Sabha chunav: राजस्थान की इस लोकसभा सीट को लेकर हनुमान बेनीवाल ने दिया बयान, बोले-CM को भजनलाल को...'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224251

Lok Sabha chunav: राजस्थान की इस लोकसभा सीट को लेकर हनुमान बेनीवाल ने दिया बयान, बोले-CM को भजनलाल को...'

Lok Sabha chunav: राजस्थान की एक लोकसभा सीट को लेकर हनुमान बेनीवाल ने बयान दिया है. जानिए उन्होंने क्या कहा?

Hanuman Beniwal

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: शुक्रवार को राजस्थान की 13 सीटों पर लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मतदान हुआ. वहीं राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) सुप्रीमो हनुमान बेनिवाल ने वोटिंग को प्रभावित करने का आरोप लगाया है.

हनुमान बेनीवाल ने कहा  किसान पुत्रों और दलितों को डरा धमकाकर मतदान केंद्रों के बाहर वोटिंग प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न की गई. इतना ही नहीं बेनीवाल ने कहा कि कि कानून- व्यवस्था  बाड़मेर जिले में पूरी तरह से वेंटीलेटर पर है. इस दौरान उन्होंने सीएम भजनलाल शर्मा से मामले को लेकर उचित कार्रवाई करने की अपील की.

हनुमान बेनावाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर ट्वीट करते हुए लिखा, ''बाड़मेर -जैसलमेर संसदीय क्षेत्र में अन्य जिलों के असमाजिक तत्वों द्वारा विभिन्न मतदान केंद्रों पर व मतदान केंद्रों के बाहर किसान पुत्रों व दलितों के साथ मारपीट करने व उन्हे डराने - धमकाने जैसे कृत्य करके जिस तरह मतदान प्रभावित करने का प्रयास किया गया और किया जा रहा है वो निंदनीय है,बाड़मेर जिले में कानून व्यवस्था वेंटीलेंटर पर है ,मतदान में अल्प समय बचा हैं ऐसे में पुलिस - प्रशासन को तत्काल प्रभाव से मतदान प्रक्रिया में बाधा पहुंचाने वाले लोगो के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए ! मैने बाड़मेर जिले के ऐसे मामलों को लेकर @PoliceRajasthan के DGP से दूरभाष पर भी वार्ता की है ! मुख्यमंत्री @BhajanlalBjp जी को ऐसे मामलो में सुध लेने की जरूरत है.''

बता दें कि राजस्थान की 13 सीटों टोंक-सवाई माधोपुर, अजमेर, पाली, जोधपुर, बाड़मेर, जालोर, उदयपुर, बांसवाड़ा, चित्तौड़गढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा, कोटा और झालावाड़-बारां पर शुक्रवार (26 अप्रैल) को मतदान हुआ.

Trending news