Alwar water crisis : पानी की मांग को लेकर रात में भी जनता सड़कों पर करती रही त्राहिमाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224165

Alwar water crisis : पानी की मांग को लेकर रात में भी जनता सड़कों पर करती रही त्राहिमाम

Alwar Water Crisis: राजस्थान के अलवर में  पानी की मांग को लेकर जनता अब सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रही है. आज शाम 8:30 बजे अलवर जयपुर रोड पर काला कुआं चुंगी के पास न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी वार्ड नंबर 32 के महिलाओं ने पानी की मांग को लेकर जाम लगा दिया.

Alwar water crisis : पानी की मांग को लेकर रात में भी जनता सड़कों पर करती रही त्राहिमाम

Alwar Water Crisis News: राजस्थान के अलवर में  पानी की मांग को लेकर जनता अब सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रही है. आज शाम 8:30 बजे अलवर जयपुर रोड पर काला कुआं चुंगी के पास न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी वार्ड नंबर 32 के महिलाओं ने पानी की मांग को लेकर जाम लगा दिया.

इस कॉलोनी में जलदाय विभाग द्वारा पानी की सप्लाई नहीं की जा रही है. हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी या रहने वाले स्थानीय निवासी पानी का टैंकर मंगा कर अपना काम चलाते हैं. विगत 3 महीने से पानी की अधिक समस्या होने के बाद आज स्थानीय महिलाओं ने जयपुर रोड पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. पुलिस को सूचना मिलते ही थाना अरावली विहार शो गुरु दत्त सैनी मय जाप्ते जाम खुलवाने पहुंचे तो महिलाओं से खींचा खींची हो गई.

इस दौरान स्थानीय पार्षद बिना नरूका मौके पर ही महिलाओं के पास पहुंची और अफसर से पानी की मांग करने लगी. उन्होंने बताया भीषण गर्मी के चलते क्या बुजुर्ग क्या युवा क्या महिला क्या युवतियां क्या बच्चे पानी के लिए दर-दर भटक रहे हैं. जलदाय विभाग के कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचने के कारण लोगों में रोष व्याप्त हो गया.

3 दिन से भीषण गर्मी के चलते लोगों का सड़कों पर निकलना दुबर हो गया है. आधा घंटे से अधिक जाम रहने से सड़क पर रोडवेज बस ट्रैक्टर कार जीप की रोड पर लाइन लग गई जिससे यातायात अवरुद्ध हो गया. जालना विभाग कर्मचारी को पहुंचने के बाद टैंकर भेजने के आश्वासन पर जाम खोला गया. वह स्थानीय महिला शालु जैन ने बताया पानी की बहुत कमी है.

20 साल से यह समस्या लगातार चली आ रही है विगत 3 महीने पहले बोरिंग हुई थी जहां जलदाय विभाग द्वारा पानी की सप्लाई की जानी थी पर पानी की मोटर नहीं चालू करने से और विकट समस्या हो गई. जलदाय विभाग के एक्सईएन, एईएन, जेईएन से फोन करते है. तो उनके फोन स्विच ऑफ आते हैं. पानी के टैंकर मंगा कर काम चलाया जा रहा है.

Trending news