Jaipur News: सीकर कोटपूतली मार्ग पर लगा 10 किलो मीटर लंबा जाम, विभागीय अधिकारी भी फंसे
Advertisement

Jaipur News: सीकर कोटपूतली मार्ग पर लगा 10 किलो मीटर लंबा जाम, विभागीय अधिकारी भी फंसे

कोटपूतली के मुख्य चौराहे से चारों और जाम के हालात बने हुए है. सीकर कोटपूतली मार्ग पर करीब 10 किलो मीटर का का जाम लग गया. वहीं बानसूर मोड़ से मुख्य चौराहा पूरा रास्ता जाम है. हालांकि पुलिस व यातयात पुलिस कर्मी जाम खुलवाने की मशक्कत कर रहे है. लेकिन करीब 2 घण्टे से अधिक जाम होने से विभागीय अधिकारी भी जाम में फंसे हुए है.

Jaipur News: सीकर कोटपूतली मार्ग पर लगा 10 किलो मीटर लंबा जाम, विभागीय अधिकारी भी फंसे

Kotputli News: पूरे प्रदेश में 32 वां सड़क सुरक्षा सप्ताह चल रहा है. यातयात के नियमो के पालन करने को लेकर पुलिस व परिवहन विभाग रोजना छोटे बड़े वाहन चालकों को समझास कर यातयात के नियम समझा रहे है लेकिन समझाइस के बाद भी कोटपूतली में पिछले तीन चार दिनों से जबरदस्त जाम के हालात बने हुये हैं. साथ ही पुलिस व परिवहन विभाग ओवरलोड वाहन की रोक नहीं कर पा रही है. जिसके कारण रोजाना यहां के स्थानीय निवासियों और वाहन चालकों को जाम से दो चार होना पड़ता है. जाम के कारण यात्री और आमजन भारी परेशान है.

कोटपूतली के मुख्य चौराहे से चारों और जाम के हालात बने हुए है. सीकर कोटपूतली मार्ग पर करीब 10 किलो मीटर का का जाम लग गया. वहीं बानसूर मोड़ से मुख्य चौराहा पूरा रास्ता जाम है. वहीं मुख्य चौराहे से एलबीएसी महाविद्यालय मार्ग भी पूरा जाम पड़ा है. हालांकि पुलिस व यातयात पुलिस कर्मी जाम खुलवाने की मशक्कत कर रहे है. लेकिन करीब 2 घण्टे से अधिक जाम होने से विभागीय अधिकारी भी जाम में फंसे हुये है.

ये भी पढ़ें- 7 साल में क्यों जयपुर नहीं बन पाया स्मार्ट? डायरेक्टर ने बताई इसकी पीछे की बड़ी वजह

वहीं जाम के कारण गाड़िया गर्मा कर खराब भी हो गई. जिस तरह कोटपूतली में जाम की स्थिति बनी हुई है. उसमें पुलिस को अतिरिक्त जाप्ता लगा कर जाम खुलवाने की जरूरत है साथ में ओवरलोड वहानो को दिन में नो एंट्री कर जाम से राहत पाई जा सकती है लेकिन पुलिस कहीं ना कहीं राजनैतिक दबाव के कारण दिन में ओवरलोड वाहनों की नो एंट्री करने में कामयाब नहीं हो पा रही है.

Trending news