Jaipur Crime News:DSO तूलिका सैनी के निर्देशन में बड़ी कार्रवाई,अवैध 88 घरेलू सिलेंडर जब्त
Advertisement

Jaipur Crime News:DSO तूलिका सैनी के निर्देशन में बड़ी कार्रवाई,अवैध 88 घरेलू सिलेंडर जब्त

Jaipur Crime News:जयपुर जिला रसद विभाग प्रथम की टीम ने आज रसोई गैस सिलेंडर के अवैध स्टोरेज पर कार्रवाई की है.इस स्टोरेज से 88 घरेलू सिलेंडर जब्त किए है.इसके साथ मोटर और नाप-तोल करने वाले कांटे भी जब्त किए है.

Jaipur Crime News

Jaipur Crime News:जयपुर जिला रसद विभाग प्रथम की टीम ने आज रसोई गैस सिलेंडर के अवैध स्टोरेज पर कार्रवाई की है.इस स्टोरेज से 88 घरेलू सिलेंडर जब्त किए है.इसके साथ मोटर और नाप-तोल करने वाले कांटे भी जब्त किए है.डीएसओ तुलिका सैनी ने बताया की अजमेर रोड पर श्रीनाथ वाटिका कॉलोनी में एक मकान में अवैध स्टोरेज की सूचना मिली थी.

श्रीनाथ वाटिका, अजमेर रोड पर कार्रवाई
इस पर हमारी टीम ने मिली सूचना के आधार पर आज जब मौके पर गए तो एचपी गैस लिखी हुई पिकअप में सिलेंडर भरे हुए थे.इसके अलावा परिसर में भी 11 सिलेंडर रखे हुआ था.इसमें 77 सिलेंडर पिकअप में लोड थे, जबकि 11 सिलेंडर वहां कमरे में रखे थे. 

इस तरह कुल 88 रसोई गैस सिलेंडर रखे थे.प्रारम्भिक पूछताछ ने न तो भवन मालिक कोई संतोषजनक जवाब दे सका और वहां मौजूद दो लोग भी कोई जवाब नहीं दे सके.

DSO प्रथम तूलिका सैनी के निर्देशन में कार्रवाई
गोदाम की जब जांच की तो वहां सिलेंडर के अलावा 2 रिफिलिंग मोटर पंप और 2 कांटे भी मिले.इससे आशंका जताई जा रही है कि मौके पर सिलेंडर की अवैध रिफलिंग का काम किया जाता है.इस पर कार्यवाही करते सभी सिलेंडर जब्त किए गए और मुकदमा दर्ज करवाने की तैयारी की जा रही है.

सिलेंडर के अलावा गाड़ी, मोटर और कांटे भी जब्त किए गए.वहीं ये पता चलाया जा रहा है कि ये सिलेंडर किस गैस एजेंसी से यहां आए है.क्योंकि ये किसी गैस एजेंसी का ऑथोराइज्ड गोदाम भी नहीं है.

यह भी पढ़ें:Rajsathan Lok Sabha Election 2024 :चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.भंवरलाल ने ली प्रभारियों की बैठक,कहा-अपने दायित्वों के प्रति गंभीर ...

यह भी पढ़ें:Ratangarh Crime News:चुनाव को लेकर पुलिस की बड़ी कार्रवाई ,रोडवेज बस से 21 किलो चांदी की जब्त

Trending news