Rajasthan Crime: खुद ने की 2 शादी लेकिन पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने मासूम बेटी और पत्नी को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2225565

Rajasthan Crime: खुद ने की 2 शादी लेकिन पत्नी के चरित्र पर था शक, पति ने मासूम बेटी और पत्नी को उतारा मौत के घाट

Khairthal News: राजस्थान के खैरथल जिले के भिवाड़ी में आरोपी ने अपनी ही पत्नी और 4 साल की मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया और बिहार भाग गया. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Khairthal News Zee Rajasthan

Rajasthan News: खैरथल जिले के भिवाड़ी के टपूकड़ा की त्रिहान सोसाइटी में डबल मर्डर मामले को लेकर टपूकड़ा थाना पुलिस ने आरोपी पति को बिहार से गिरफ्तार किया है. आरोपी पति ने पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या की और पूरी रात अपनी पत्नी के शव के पास ही सोता रहा. सुबह अपनी चार साल की मासूम बेटी की भी गला दबाकर हत्या कर दी और बिहार भाग गया. 

हत्यारे पति ने की थी दो शादियां 
जानकारी के अनुसार, करीब 8 साल पहले आकांक्षा और उसके पति निशांत पांडे की मुलाकात फेसबुक साइट के जरिए हुई थी. फेसबुक पर ही दोनों को प्यार हुआ और एक सम्मेलन में दोनों ने शादी कर ली, लेकिन शातिर दिमाग रखने वाले निशांत पांडे ने अपने परिवार को इस शादी के बारे में कुछ नहीं बताया और गांव में जाकर परिवार की मर्जी से दूसरी शादी कर ली. हत्यारे पति ने एक पत्नी को गांव में और दूसरी पत्नी को भिवाड़ी में रखा, लेकिन दोनों के ही परिवार को दो शादी की भनक तक नहीं होने दी. वहीं, आरोपी ने 17 अप्रैल की रात को अपनी पत्नी की हत्या कर दी और 18 अप्रैल को अपनी बेटी की हत्या कर बाहर से फ्लैट को बंद कर भाग गया.

पत्नी के चरित्र पर था शक
दरअसल, आरोपी की पत्नी आकांक्षा एक निजी स्कूल में टीचर का काम करती थी. आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसको लेकर दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. उसी झगड़े को लेकर पति ने अपनी पत्नी और बच्ची को मौत के घाट उतार उतार दिया. पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी पढ़ा लिखा है, जो कि बीटेक का टॉपर रह चुका है. वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. 

रिपोर्टर- -कुलदीप मालवार

ये भी पढ़ें- Alwar News: पानी की किल्लत से सौंखरी ग्रामीण परेशान, मटका फोड़ प्रदर्शन कर लगाया जाम

Trending news