राहुल गांधी से पहले पूर्वी राजस्थान में CM भजनलाल का दौरा, जानें क्या है BJP का मास्टर स्ट्रोक
Advertisement

राहुल गांधी से पहले पूर्वी राजस्थान में CM भजनलाल का दौरा, जानें क्या है BJP का मास्टर स्ट्रोक

Rajasthan Politics News: राहुल गांधी से पहले पूर्वी राजस्थान में सीएम भजनलाल शर्मा का दौरा होने जा रहा है. ERCP के बाद अब एक और मास्टर स्ट्रोक की तैयारी है. सीएम भजनलाल शनिवार को सबसे पहले अलवर के बड़ौदामेव और इसके पश्चात नगर, डीग और भरतपुर में ईआरसीपी आभार सभा को संबोधित करेंगे. 

राहुल गांधी से पहले पूर्वी राजस्थान में CM भजनलाल का दौरा, जानें क्या है BJP का मास्टर स्ट्रोक

Jaipur News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 24 और 25 फरवरी को पूर्वी राजस्थान के विभिन्न जिलों के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान केन्द्र और राज्य सरकार की पहल पर एकीकृत ईआरसीपी की सौगात के लिए आमजन द्वारा अलवर, भरतपुर, डीग, धौलपुर, करौली, गंगापुरसिटी, दौसा, टोंक और जयपुर जिलों के विभिन्न स्थानों पर मुख्यमंत्री का स्वागत एवं आभार व्यक्त किया जाएगा.

सीएम भजनलाल शनिवार को सबसे पहले अलवर के बड़ौदामेव और इसके पश्चात नगर, डीग और भरतपुर में ईआरसीपी आभार सभा को संबोधित करेंगे. इसी प्रकार मुख्यमंत्री रविवार को धौलपुर के बाड़ी, करौली, सवाईमाधोपुर के भाडौती मोड़ और टोंक के निवाई में आभार सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान गंगापुरसिटी, लालसोट (दौसा) व चाकसू (जयपुर) सहित विभिन्न स्थानों पर आमजन के द्वारा मुख्यमंत्री का स्वागत किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- Dholpur में डोटासरा ने BJP सरकार पर हमला बोला, कहा- CM को नहीं पता किसकी चल रही है

 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के भगीरथ प्रयासों से संशोधित पार्वती-कालीसिंध-चम्बल (एकीकृत) ईआरसीपी योजना के त्रिपक्षीय एमओयू होने के बाद आमजन में खुशी की लहर है. इस योजना के मूर्त रूप लेने पर लाभान्वित जिलों के 2.80 लाख हैक्टेयर क्षेत्र में सिंचाई जल की उपलब्धता सुनिश्चित होगी. साथ ही, पेयजल व औद्योगिक आवश्यकताओं के लिए भी पानी मिल सकेगा.

ERCP के बाद अब एक और मास्टर स्ट्रोक की तैयारी
राहुल गांधी से पहले पूर्वी राजस्थान में सीएम भजनलाल शर्मा का दौरा होने जा रहा है. ERCP के बाद अब एक और मास्टर स्ट्रोक की तैयारी है. राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान में दाखिल होगी 25 फरवरी को हालांकि उसके साथ ही यात्रा में 1 मार्च तक ब्रेक आएगा. इस बीच सीएम भजनलाल शर्मा पूर्वी राजस्थान का एक दौरा कर लेंगे. ERCP आभार सभा के जरिये सीएम करेंगे संवाद. दो दिन की ERCP आभार सभा की तैयारी पूरी हो चुकी है.

आज  दोपहर अलवर से सीएम की यात्रा शुरू होगी. अलवर के बड़ौदामेव से यात्रा शुरू होगी. अलवर में ERCP आभार सभा का पहला कार्यक्रम होगा. इसके बाद भरतपुर के नगर, डीग और रुपवास में भी आभार सभा होगी. धौलपुर मुख्यालय के साथ बाड़ी के सैपऊ में भी ERCP आभार सभा होगी. अलवर से धौलपुर की पूरी यात्रा में कार से सीएम भजनलाल चलेंगे. लोकसभा चुनाव में ERCP को बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी है. बीजेपी अब ERCP के MOU को लेकर जनता के बीच जाएगी. सीएम भजनलाल की अगुवाई में आभार सभाएं होंगी.

Trending news