बीसलपुर शटडाउन: जयपुर में इंजीनियर और कर्मचारी तेज ठंड में उतरे फील्ड में, मरम्मत का काम जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1537271

बीसलपुर शटडाउन: जयपुर में इंजीनियर और कर्मचारी तेज ठंड में उतरे फील्ड में, मरम्मत का काम जारी

जयपुर में बीसलपुर परियोजना को लेकर बड़ी खबर है, आपको बता दें कि बीसलपुर परियोजना को शटडाउन कर दिया गया है. शाम 5 बजे तक शटडाउन के चलते आज शाम की सप्लाई जयपुर में बाधित रही.कल सुबह भी आंशिक रूप से पेयजल सप्लाई बाधित रह सकती है.

 बीसलपुर शटडाउन: जयपुर में इंजीनियर और कर्मचारी तेज ठंड में उतरे फील्ड में, मरम्मत का काम जारी

बीसलपुर शटडाउन: जयपुर में बीसलपुर परियोजना का शटडाउन हो गया है. शाम 5 बजे तक शटडाउन के चलते आज शाम की सप्लाई जयपुर में बाधित होगी. शटडाउन के बाद तेज ठंड में इंजीनियर्स और कर्मचारी फील्ड में उतरकर लीकेज सुधारने का काम कर रहे है.पीएचईडी के अतिरिक्त मुख्य अभियंता आरके मीणा ने बताया कि लीकेज और मरम्मत के चलते बीसलपुर परियोजना को शटडाउन किया गया है.कल सुबह भी आंशिक रूप से पेयजल सप्लाई बाधित रह सकती है.

शटडाउन के दौरान ये कार्य
2300 एम.एम व्यास की ट्रांसमिशन लाईन में लीकेज मरम्मत के कार्य के साथ ही बीसलपुर इन्टेक पम्पिंग स्टेशन पर एनआरवी बदलने का कार्य,आदर्श नगर और सुभाष नगर एल. सी. सी. पर वाल्व बदलने का कार्य,बडी चौपड़ पर मुख्य लाईन के वाल्व की रबर शीट बदलने का कार्य किया जाएगा. इस दौरान बीसलपुर-जयपुर के अन्तर्गत सेन्ट्रल, इस्टर्न और वेस्टर्न फीडर में 20 जनवरी को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक पम्पिंग बन्द रहेगी.

ये इलाके होंगे प्रभावित
जयपुर शहर के अधिकांश हिस्सों में जिसमें प्रताप नगर क्षेत्र, सांगानेर क्षेत्र, दुर्गापुरा, मालवीय नगर, बापू नगर, महेश नगर, बरकत नगर, सिविल लाईन, ज्योति नगर, शान्ति नगर, सिन्धी कॉलोनी, आदर्श नगर, जवाहर नगर, ट्रक स्टेण्ड, सम्पूर्ण चार दीवारी क्षेत्र, मानसरोवर, श्याम नगर, विद्युत नगर, संजय नगर, ऑफिसर कैम्पस, झोटवाडा, विद्याधर नगर वी. के. आई. मुरलीपुरा शास्त्री नगर, आमेर, गोपालवाडी, बनीपार्क, अम्बाबाडी, जगतपुरा, खो-नागोरियान इन्दिरा गांधी नगर, मुहाना मोड क्षेत्रों में सांयकालीन पेयजल सप्लाई आंशिक रूप से प्रभावित रहेगी.

चारदीवारी क्षेत्र में मोदीखाना, रामचन्द्रजी चौकडी घाटगेट चौकडी, बास बदनपुरा 86 और 89, सुभाष नगर और ब्रह्मपुरी की सप्लाई पूर्ण रूप से बाधित रहेगी. पीएचईडी ने जयपुर शहरवासियों से अपील की है कि समुचित मात्रा में पेयजल का भण्डारण कर,आवश्यकता अनुसार जल का उपयोग कर सहयोग करें.

ये भी पढ़ें- Government Job: राजस्थान में 12वीं पास युवाओं के लिए निकली सरकारी भर्ती, 31 जनवरी के पहले करें आवेदन, शानदार है मानदेय भी

Trending news