जयपुर में भाजपा ने 10 विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किए जनाक्रोश रथ, इस बात से खुली एकजुटता की पोल
Advertisement

जयपुर में भाजपा ने 10 विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किए जनाक्रोश रथ, इस बात से खुली एकजुटता की पोल

जयपुर शहर बीजेपी ने 10 विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किए जनाक्रोश रथ. लेकिन विधायक और विधायक प्रत्याशी की गैर मौजूदगी ने एक बार फिर खोली बीजेपी की एकजुटता की पोल.

 

जयपुर में भाजपा ने 10 विधानसभा क्षेत्रों के लिए रवाना किए जनाक्रोश रथ, इस बात से खुली एकजुटता की पोल

Jaipur: भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश यात्रा प्रदेश में अलग-अलग जिलों में शुरू हो चुकी है, इसी कड़ी में जयपुर शहर बीजेपी की तरफ से भी जयपुर के 10 विधानसभा क्षेत्रों के लिए के आक्रोश रथ रवाना किये गए. शहर बीजेपी कार्यालय से जिलाध्यक्ष राघव शर्मा, सांसद रामचरण बोहरा और प्रदेश सह कोषाध्यक्ष श्याम अग्रवाल ने इन रथों को रवाना किया। इस दौरान जिला पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. जयपुर शहर की तरफ से रवाना किए गए रथों में तीन रथ जयपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के लिए जबकि सात रथ जयपुर शहर के विधानसभा क्षेत्र के शामिल हैं.

इनमें सांगानेर, आमेर, बगरू, आदर्श नगर, हवामहल, किशनपोल, विद्याधर नगर, सिविल लाइंस, मालवीय नगर और झोटवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के रथ शामिल हैं. सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि पार्टी की जन आक्रोश यात्रा में जाने वाले यह रथ सभी विधानसभा क्षेत्रों में घूमकर लोगों के बीच राज्य सरकार की कारगुजारियों को उजागर करेंगे. जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने कहा कि इन रथों में रखी शिकायत और सुझाव पेटिका में जनता की राय को भी इकट्ठा किया जाएगा.

पार्टी ने हालांकि जिला इकाई के विधानसभा क्षेत्रों के लिए रथ रवाना किए, लेकिन इस दौरान ना तो जयपुर से बीजेपी का कोई विधायक मौजूद था और ना ही विधायक प्रत्याशी. भले ही भारतीय जनता पार्टी जनाक्रोश यात्रा के जरिए जनता को साथ जोड़ने के लिए निकली हो लेकिन जयपुर शहर के विधानसभा क्षेत्रों में रथों की रवानगी के दौरान पार्टी के विधायक और विधायक प्रत्याशियों की गैर मौजूदगी ने एक बार फिर बीजेपी के एकजुटता के दावों की पोल खोलकर रख दी.

ये भी पढ़ें- Raju thehat murder : कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

 

 

Trending news