चौमूं: सीजर मैन एक्शन मोड में, दो व्यावसायिक इमारतों को किया सीज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1313887

चौमूं: सीजर मैन एक्शन मोड में, दो व्यावसायिक इमारतों को किया सीज

जयपुर के चौमूं नगर पालिका अधिशासी अधिकारी देवेंद्र जिंदल सहित नगर पालिका का दस्ता मौके पर मौजूद रहा. इस दौरान दोनों भवन पर नोटिस चस्पा कर पुख्ता सीलिंग की कार्रवाई को अंजाम दिया गया है.

नोटिस चस्पा कर पुख्ता सीलिंग की कार्रवाई

Jaipur: जिले कि चौमूं नगरपालिका क्षेत्र में हो रहें अवैध निर्माण को लेकर नगर पालिका लगातार कार्रवाई कर रही हैं. नगर पालिका अधिशासी अधिकारी देवेंद्र जिंदल ने पिछले 10 दिन में दूसरी बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. कार्रवाई के दौरान शहर के माहेश्वरी पेट्रोल पंप के पीछे 2 व्यावसायिक इमारतों का अवैध रूप से निर्माण किया गया था, जिन्हें नोटिस देकर आज नगर पालिका प्रशासन ने सीज कर दिया है.

यह भी पढेंः Earthquake in Rajasthan : राजस्थान में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.1 रही तीव्रता

सीज की कार्रवाई के दौरान नगर पालिका अधिशासी अधिकारी देवेंद्र जिंदल सहित नगर पालिका का दस्ता मौके पर मौजूद रहा. इस दौरान दोनों भवन पर नोटिस चस्पा कर पुख्ता सीलिंग की कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी देवेंद्र जिंदल एक के बाद एक करके सीलिंग की कार्रवाई को अंजाम दे रहें हैं, जिससे शहर में अवैध निर्माण करने वालों में डर का माहौल भी बना हुआ है और शहरवासियों ने EO जिंदल को सीजर मैंन नाम तक दे डाला हैं. 

सीज की कार्रवाई को लेकर EO देवेंद्र जिंदल ने कहा कि यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी, आमजन से अपील की है कि बिना निर्माण स्वीकृति के कोई भी निर्माण कार्य नहीं किया जाए. वरना नगरपालिका इसी तरह से सीजर की कार्रवाई करेगी.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें 

Rajasthan Weather : मौसम विभाग की चेतावनी, फिर बरसेगा जमकर पानी, वसुंधरा राजे ने जतायी चिंता

कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

 

Trending news