लॉटरी लगने से पहले मिलते हैं ये शुभ संकेत, क्या आपको दिखें ?
Advertisement

लॉटरी लगने से पहले मिलते हैं ये शुभ संकेत, क्या आपको दिखें ?

 हर कोई पैसों के पीछे भाग रहा है. इस दौड़ में कुछ लोग आगे निकल जाते हैं, तो कुछ पीछे रह जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भाग्य आपको कदम कदम पर कुछ संकेत देता है. जरूरत है कि आप उनको समझें . तो आज आपको बताते हैं कि वो कौन से संकेत हैं जो आपके दिखते हैं, जब आपकी लॉटरी लगने वाली होती है.

लॉटरी लगने से पहले मिलते हैं ये शुभ संकेत, क्या आपको दिखें ?

Auspicious Signs : हर कोई पैसों के पीछे भाग रहा है. इस दौड़ में कुछ लोग आगे निकल जाते हैं, तो कुछ पीछे रह जाते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि भाग्य आपको कदम कदम पर कुछ संकेत देता है. जरूरत है कि आप उनको समझें . तो आज आपको बताते हैं कि वो कौन से संकेत हैं जो आपके दिखते हैं, जब आपकी लॉटरी लगने वाली होती है.

अगर आपके घर में चिड़िया ने घोंसला बना लिया है तो ये एक अच्छा संकेत है. माना जाता है चिड़िया शुभता लाती है. आपके आर्थिक हालत बदलने वाले हैं. आप जल्द धनलाभ का मजा लेंगे और जल्द करोड़पति हो सकते हैं.

अगर आपको सपने में हाथी, उल्लू या फिर झाड़ू दिखता है. तो इसका मतलब है कि आपकी किस्मत का पिटारा खुलने वाला है.साथ ही सपने में गुलाब का फूल देखना भी शुभ माना जाता है. इनमें से कोई भी अगर सपने में दिखें तो समझे आपकी लॉटरी लगने वाली है. ये सभी मां लक्ष्मी से जुड़े माने जाते हैं.

घर में अगर छिपकली दिखे तो कई लोग डर जाते हैं. उसको बाहर निकालने की कोशिश करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अगर छिपकली तुलसी या फिर पूजा घर के पास दिखें तो ये शुभ संकेत हैं कि आपको अचानक धनलाभ हो सकता है.

अगर आपको  रास्ते में कहीं गिरे हुए रुपए या पैसे मिल जाएं तो आपको इसे मंदिर में चढ़ा देना चाहिए. ये एक संकेत है कि आपका भाग्य खुलने वाला है और मां लक्ष्मी आपसे खुश है. 

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है )

शनिदेव की छाया से उनके गुरु भी नहीं बच पाएं थे, जानें रोचक कहानी
 

 

Trending news