इस IAS ने बताया एक कामयाब पुरुष के पीछे किसका हाथ होता है? जवाब हो गया Viral
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1517649

इस IAS ने बताया एक कामयाब पुरुष के पीछे किसका हाथ होता है? जवाब हो गया Viral

IAS Viral Tweet: आईएएस जीपी उपाध्याय का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.  IAS जीपी उपाध्याय (IAS GP Upadhyay) ने वायरल हो रहे ट्वीट (IAS GP Upadhyay Viral Tweet) में एक पुरुष के सफल होने का राज बताया है.

इस IAS  ने बताया एक कामयाब पुरुष के पीछे किसका हाथ होता है? जवाब हो गया Viral

IAS Viral Tweet: कई आईएएस इतने चर्चा में होते हैं, कि उनका कोई पोस्ट, वीडियो या फोटो आते ही वायरल हो जाती है. ये ऑफिसर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वहीं, कुछ IAS के जवाब ही इतने अलग होते हैं, किन चंद मिनटों में सोशल मीडिया और खबरों में बन जाते हैं. 

इसी के चलते देश के जाने माने आईएएस जीपी उपाध्याय का एक ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.  IAS जीपी उपाध्याय (IAS GP Upadhyay) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं, उन्होंने वायरल हो रहे ट्वीट (IAS GP Upadhyay Viral Tweet) में एक पुरुष के सफल होने का राज बताया है.

वैसे तो दुनिया में परचलित कहावत यह है कि एक पुरुष के सफल होने के पीछे एक महिला का हाथ होता है, लेकिन IAS जीपी उपाध्याय ने कहा कि एक सफल या कामयाब पुरुष के पीछे किसी औरत का हाथ नहीं, बल्कि पापा की बेल्ट और मम्मी की झाड़ू होती है. 

IAS जीपी (IAS GP Upadhyay Tweet)  का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. अब तक इस ट्वीट को 2 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. इसी के साथ ट्वीट को हजारों लोग लाइक कर चुके है और लोग लगाताार इसे रीट्वीट कर रहे हैं. इस ट्वीट पर काफी कमेंट आ रहे हैं, जो काफी मजेदार हैं. लोगों इन्हें पढ़कर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. 

बता दें कि IAS जीपी उपाध्याय के ट्विटर पर 13 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं, फिलहाल IAS जीपी उपाध्याय सिक्किम सरकार में कैबिनेट सचिव के पद पर तैनात हैं और वहां अपनी सेवाएं दे रहे हैं. 

वहीं, एक दर्शक ने कमेंट करते हुए लिखा कि कि 'हम यूपी वाले हैं, हमारे यहां तो पापा का लठ्ठ और मम्मी का बेलन चलती है.' वहीं, दूसरे ने लिखा कि समय से बेल्ट, चप्पल, बेलना और झाड़ू मिलना भी सौभाग्य की बात है. इसे तरह के मजेदार के कमेंट से कमेंट बॉक्स भरा हुआ है. आप भी जाकर पढ़ें ये मजेदार कमेंट्स. 

Trending news