इस आईएएस ने योगा टीचर को बनाया अपना हमसफर, फिल्मी स्टाइल में की शादी
Advertisement

इस आईएएस ने योगा टीचर को बनाया अपना हमसफर, फिल्मी स्टाइल में की शादी

IAS Love Story:  इन दिनों एमपी कैडर के IAS गौरव बेनल अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जिसकी फोटोज अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. देखें तस्वीरें.

इस आईएएस ने योगा टीचर को बनाया अपना हमसफर, फिल्मी स्टाइल में की शादी

IAS Love Story: फेमस आईएएस की लिस्ट में शामिल एमपी कैडर के IAS गौरव बेनल इनदिनों अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में है. उन्होंने अपनी शादी की जानकरी किसी को भी नहीं दी थी. उनकी शादी की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

पिछले कुछ समय से कई आईएएस-आईपीएस अधिकारी शादी के बंधन में बंध गए हैं, जिनकी प्रेम कहानी और शादी बिल्कुल फिल्मों की कहानी जैसी है. वहीं, इन दिनों एमपी कैडर के IAS गौरव बेनल अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. IAS गौरव बेनल ने अपनी शादी की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

IAS गौरव बेनल साल 2016 बैच के आईएएस है. उन्होंने साल 2015 में यूपीएससी पास करके 249वीं रैंक हासिल की थी. इन्होंने आईएएस टीना डाबी के साथ ट्रेनिंग ली है. फिलहाल IAS गौरव बेनल भोपाल के नगर विकास विभाग में एडिशनल कमीश्नर के पद पर सेवाएं दे रहे हैं. गौरव को अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पंसद हैं. 

फरवरी में हुई थी IAS गौरव की शादी 
IAS गौरव बेनल ने फरवरी के आखिरी सप्ताह में शादी की थी, जिसकी फोटो आईएफएस आरुषि मिश्रा ने अपने इंस्टा पर डालकर शुभकामनाएं दी थी. वहीं, अब गौरव ने अपने इंस्टा पर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें सांझा की है. उनकी शादी की सभी फोटो बॉलीवुड फिल्म सितारे की शादी जैसी लग रही है. 

IAS गौरव बेनल की दुल्हनिया है एक योगा टीचर 

fallback
जानकारी के अनुसार, IAS गौरव बेनल की पत्नी एक  योगा टीचर है, जिनका नाम ममता है. ममता योगा की ऑनलाइन क्लास भी देती हैं और उनके इंस्टा पर 30 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

यह भी पढ़ेंः ये दो IAS आपस में करने जा रहे शादी, पहले पार्टनर से दोनों का हो चुका है तलाक

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की इस छोरी की मां इंस्पेक्टर, बाबा रह चुके सरपंच, खुद बनी IAS ऑफिसर

Trending news