Horoscope 31 December: सिंह, तुला और मीन राशियों के लिए शानदार है साल का आखिरी दिन, जानें किसे होगा धनलाभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1508479

Horoscope 31 December: सिंह, तुला और मीन राशियों के लिए शानदार है साल का आखिरी दिन, जानें किसे होगा धनलाभ

Horoscope 31 December: वृषभ राशि के लोगों यदि आपके विवाह के लिए रिश्ता देखा जा रहा है तो आज भी कुछ रिश्ते आएंगे लेकिन आप उनसे प्रसन्न नहीं दिखाई देंगे. ऐसे में मन में कुछ गलत विचार आ सकते हैं. ऐसा कोई काम न करें, जिसके लिए बाद में शर्मिंदा होना पड़े.

Horoscope 31 December: सिंह, तुला और मीन राशियों के लिए शानदार है साल का आखिरी दिन, जानें किसे होगा धनलाभ

Jaipur: हर दिन इंसान मेहनत करके अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश करता है लेकिन कई बार ग्रह-दशा ठीक न होने की वजह से वह वो काम भी कर बैठता है, जो उसे नहीं करने चाहिए. कहते हैं कि अगर आप अपने राशिफल के अनुरूप अपने कामों और दिन की लिस्ट बनाते हैं तो परिणाम सकारात्मक मिल सकते हैं.

मेष राशि: विवाहित लोगों का अपने जीवनसाथी से संबंध मधुर बनेगा तथा किसी बात को लेकर दोनों के बीच आपसी संबंध और मजबूत होगा.

वृषभ राशि: यदि आपके विवाह के लिए रिश्ता देखा जा रहा है तो आज भी कुछ रिश्ते आएंगे लेकिन आप उनसे प्रसन्न नहीं दिखाई देंगे. ऐसे में मन में कुछ गलत विचार आ सकते हैं. ऐसा कोई काम न करें, जिसके लिए बाद में शर्मिंदा होना पड़े.

मिथुन राशि: नौकरी कर रहे लोगों को अपने काम में समस्या का सामना करना पड़ेगा तथा किसी सहकर्मी के साथ आपका झगड़ा भी हो सकता है. ऑफिस की राजनीति से दूरी बनाकर रखे अन्यथा यह आपके लिए ही हानिकारक सिद्ध होगा.

कर्क राशि: राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों को अपने लिए नए अवसर मिल सकते हैं. व्यापार में आपके नए समझौते होंगे लेकिन किसी भी धन संबंधी निर्णय को लेने से पहले अपनों से बड़ों से विचार-विमर्श कर ले.

सिंह राशि: स्कूल में पढ़ रहे छात्रों का मन पढ़ाई में कम तथा खेलकूद में ज्यादा व्यतीत होगा. इंजीनियरिंग और कंप्यूटर की पढ़ाई कर रहे छात्र अपने लिए नए आयाम स्थापित करेंगे जिससे उन्हें कुछ नया सीखने को मिल सकता है.

कन्या राशि: माता-पिता का भरपूर साथ आपको मिलेगा तथा उनके द्वारा आपके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास भी किया जाएगा. यदि आपने अपना पैसा भूमि संबंधी क्षेत्रों में निवेश कर रखा है तो आज उसमे लाभ मिलने के संकेत है.

तुला राशि: यदि आपके विवाह को ज्यादा समय नहीं हुआ है तो आपको अपने पार्टनर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है, जिससे घर में खुशियां आएगी. किसी भी बात को बाहर कहने से बचे तथा सही समय पर ही दूसरों के साथ साझा करें.

वृश्चिक राशि: यदि आपको पहले पथरी इत्यादि की समस्या रह चुकी है तो वह आज परेशान कर सकती है. अचानक से ही बहुत तेज पथरी का दर्द उठ सकता है, जिस कारण मन में भी बेचैनी रह सकती है.

धनु राशि: मन में किसी बात को लेकर कोई शंका है तो आज उसे अपने परिवारवालों के साथ अवश्य साझा करें, जिससे उसका समाधान जल्द ही निकलेगा. आप अपने घरवालों के प्रति भावुक रवैया भी अपना सकते हैं.

मकर राशि: यदि आपकी कही शादी की बात चल रही है तो वहां से अच्छा संकेत मिलेगा, जिससे बात आगे बढ़ेगी. किसी भी प्रकार की अति से बचें तथा अपने व्यवहार में संयम बनाये रखें.

कुंभ राशि: प्रेम जीवन के लिए आज का दिन सर्वश्रेष्ठ रहेगा, जो आप दोनों के लिए यादगार पल लेकर आएगा. विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोग अपने लिए उदासी का रवैया अपना सकते हैं.

मीन राशि: मानसिक रूप से आप पहले की तुलना में ज्यादा मजबूत महसूस करेंगे तथा मन में नए-नए विचार आयेंगे. शारीरिक रूप से भी आप एक दम स्वस्थ रहेंगे और किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं होगी.

Trending news