Horoscope 07 february : आज हनुमान जी की कृपा से इन राशियों की चमकेगी किस्मत
Advertisement

Horoscope 07 february : आज हनुमान जी की कृपा से इन राशियों की चमकेगी किस्मत


Horoscope 07 february : मेष राशि वालों के लिए आज मंगलवार का दिन आय में बढ़ोत्तरी करने वाला होगा. हनुमान जी की कृपा से आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे.

Horoscope 07 february : आज हनुमान जी की कृपा से इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Horoscope 07 february : मेष राशि वालों के लिए आज मंगलवार का दिन आय में बढ़ोत्तरी करने वाला होगा. हनुमान जी की कृपा से आप आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आत्मविश्वास से भरे होंगे और आय में वृद्धि होगी. परिवार में लोगों की जरूरतों का पूरा करेंगे. बिजनेस में मेहनत के साथ नये प्रोजेक्ट पर ध्यान होगा. बिना सोचे समझे निवेश ना करें बड़ा नुकसान हो सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आर्थिक दृष्टिकोण से आपका दिन अच्छा रहेगा. घर और कार्यक्षेत्र में काम में तालमेल जरूरी है, वरना रिश्ते खराब होंगे. काम को टालने से नुकसान हो सककता है. सेहत को लेकर लापरवाही ना बरतें .

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
कार्यक्षेत्र में अपने साथियों के कामों पर ध्यान दें. नहीं तो गड़बड़ हो सकती है. सावधान रहना जरुरी है. मां से विवाद ना करें. संतान पक्ष से निराशाजनक सूचना आ सकती है. मन शांत रखें, छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
सुख सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी और बिजनेस में बढ़िया डील मिलेगी. उधार ना दें. किसी परिचित की तबीयत बिगड़ सकती है. कानूनी मामलों में खुद से फैसले ना लेकर विशेषज्ञ की सलाह लें तो बेहतर होगा.

7 फरवरी को बुधादित्य राजयोग, इन राशियों का करियर भरेगा उड़ान, बिजनेस में होगा खूब मुनाफा

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन नया सीखने की कोशिश करेंगे. बच्चों के भविष्य की चिंता सता सकती है. परिवार के सदस्यों की खुशी का पूरा ध्यान रखें. बड़ों के साथ वक्त बिताएं. परिवार में किसी के मांगलिक कार्य होने से मन खुश रहेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
दिन भागदौड़ और परेशानी वाला हो सकता है. सेहत भी परेशान करेंगी. कार्यक्षेत्र में मन नहीं लगेगा. परिवार में झगड़ा हो सकता है. मन के मुताबिक फायदा नहीं मिलेगा जिससे निराश हो सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 
आज का दिन खर्च होगा. परिवार के साथ पिकनिक का प्लान कर सकते हैं. कार्यक्षेत्र में कोई इनाम मिल सकता है. घर पर रंगाई पुताई का काम करवा सकते हैं.प्रेमी युगल दिमाग से आज ज्यादा सोचें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
अतिरिक्त ऊर्जा से भरे रहेंगे. भविष्य की योजनाओं पर ध्यान रहेगा. संतान के करियर से परेशान हो सकते हैं लेकिन अब बेहतर दिन आने वाले हैं. छोटी दूरी की यात्रा भी कर सकते है. अटके काम पूरे करें वरना वो हमेशा अटके रहेंगे.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतें. लाइफ पार्टनर से झगड़ा हो सकता है. लेकिन आपसी बातचीत से बात संभल जाएगी. बिजनस में फायदा होगा. लेकिन कोई भी फैसला भावनाओं के आवेश में ना लें दिमाग से लें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
रुके काम वक्त पर पूरे हों इस पर ध्यान दें.मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में काम का प्रेशर रहेगा. विद्यार्थियों को शिक्षा में आ रही समस्याओं के लिए अपने गुरुजनों से बातचीत करनी होगी.

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
दिन अच्छा है. परिवार की तरफ से कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी. कार्यक्षेत्र में भी मान बढ़ेगा. लेकिन खर्च बढ़ेंगे. वैवाहिक जीवन आनंदमय रहेगा. किसी यात्रा पर जा सकते हैं. माता पिता का आशीर्वाद बना रहेगा.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
मेहनत करेंगे तो फायदो तो मिलेगा ही. बिजनेस में आज थोड़ी सी परेशानी सामने आ सकती है. किसी से झगड़ा ना हो इस बात का ध्यान रखें.प्रेमी युगल के लिए दिन बढ़ियां है, आज मन की बात कह दीजिये.

Trending news