Jaipur Police Raid: जयपुर में बार और रेस्टोरेंट में सुबह 5 बजे मारा छापा, तो देख दंग रह गई पुलिस
Advertisement

Jaipur Police Raid: जयपुर में बार और रेस्टोरेंट में सुबह 5 बजे मारा छापा, तो देख दंग रह गई पुलिस

Jaipur Police Raid in Tokyo Bar Restaurant : राजस्थान की राजधानी जयपुर में अल सुबह ज्योति नगर थाना पुलिस ने टोक्यो बार एंड रेस्टोरेंट पर मारा छापा. गुलाबी नगरी में देर रात से लेकर सुबह तक नशे के तौर पर हुक्का सहित अन्य सामग्री काम में ली जा रही थी. कई लग्जरी गाड़ियों को भी यहां पर जब्त किया गया है. 

Jaipur Police Raid: जयपुर में बार और रेस्टोरेंट में सुबह 5 बजे मारा छापा, तो देख दंग रह गई पुलिस

Jaipur Police Raid in Tokyo Bar Restaurant : जयपुर पुलिस एक्शन में आई और देर रात को राजधानी जयपुर के अलग-अलग क्लब और बार में ताबड़तोड़ कार्रवाई की गई. ऐसी ही एक कार्रवाई राजधानी जयपुर की ज्योति नगर इलाके में स्थित एक रेस्टोरेंट बार पर देर रात को ज्योति नगर थाना पुलिस की तरफ से दबिश दी गई. कार्रवाई जयपुर कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ के निर्देश पर अंजाम दी गई.

ज्योति नगर थाना पुलिस की बड़ी कार्रवाई

ज्योति नगर थाना पुलिस ने बताया कि resto-bar पर कंट्रोल रूम के जरिए इस बात की सूचना मिली थी कि देर रात  गाने बजा कर लोगों को परेशान किया जा रहा है जिसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया. इस टीम ने कार्रवाई करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया है.

सुबह 5:30 बजे तक हो रहा था ये काम

वहीं यहां पर नशे के तौर पर हुक्का सहित अन्य सामग्री काम में ली जा रही थी. कई लग्जरी गाड़ियों को भी यहां पर जब्त किया गया है. वहीं मैनेजर सहित अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

दो दर्जन से अधिक पार्टी करने वाले अरेस्ट

पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने दिए ऐसे पब और क्लब के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इसी क्रम में अल सुबह ज्योति नगर थाना पुलिस ने टोक्यो बार एंड रेस्टोरेंट पर मारा छापा. इस बार एंड रेस्टोरेंट में रात से सुबह 5:30 बजे तक डीजे साउंड चल रहा था साथ ही जोर शोर से पार्टी चल रही थी.

पुलिस ने दो दर्जन से अधिक पार्टी करने वाले लोगों को गिरफ्तार किया. संचालक रविंद्र सिंह और मैनेजर गगनदीप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया.करीब आधा दर्जन लग्जरी गाड़ियां और बाइक जब्त कर कार्रवाई की गई.

Trending news