पावटा में दो गुटों में गैंगवार, युवक को कनपट्टी में लगी गोली, करीब 10 राउंड हुए फायर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1740724

पावटा में दो गुटों में गैंगवार, युवक को कनपट्टी में लगी गोली, करीब 10 राउंड हुए फायर

Gangwar in Paota Jaipur: प्रागपुरा थाना क्षेत्र के पावटा स्थित शिव नगर के पास दो गुटों में जबरदस्त फायरिंग की घटना हुई है. दोनों गुटों की ओर से करीब 10 से ज्यादा राउंड फायरिंग की खबर सामने आई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने 2 जनों को डिटेन किया है, साथ ही एक गाड़ी को जब्त किया है.

पावटा में दो गुटों में गैंगवार, युवक को कनपट्टी में लगी गोली, करीब 10 राउंड हुए फायर

Gangwar in Paota Jaipur: प्रागपुरा थाना क्षेत्र के पावटा स्थित शिव नगर के पास दो गुटों में फायरिंग की घटना होनी सामने आई है. दोनों गुटों की ओर से करीब 10 से ज्यादा राउंड फायर किए गए है. फायरिंग की घटना में एक युवक के कान के पास गोली लगी है. गंभीर रूप से घायल युवक को जयपुर रैफर कर दिया गया है. फायरिंग की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 जनों को डिटेन किया है. साथ ही एक गाड़ी को जब्त किया है.

पावटा स्थित शिव नगर ​में दो गुटों में फायरिंग 

प्रागपुरा थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया 2 दिन पहले फतेहपुर गांव निवासी केशर गुर्जर बागावास पुलिया के पास खड़ा था. इस दौरान खाना खाकर आ रहे एक युवक को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं रुका. इस पर केशर गुर्जर व अन्य ने स्कार्पियो कार से उसका पीछा कर ग्रिड के पास उसे रुकवाकर मारपीट कर दी. पीड़ित ने जिस पर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया था. पुलिस ने गाड़ी जब्त कर एक को गिरफ्तार किया था.

पुलिस ने 2 जनों को किया डिटेन 

इसी को लेकर आरोपी पक्ष राजीनामे का दबाव बना रहा था और दोनों गुटों की ओर से एक दूसरे को देख लेने की धमकी दी जा रही थी, बीती रात शिवनगर की ग्रीन वाटिका कॉलोनी में दोनों पक्ष केम्पर लेकर पहुंच गए और आमने-सामने हो गए. दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग की गई. फायरिंग के दौरान केशर गुर्जर जान बचाने के लिए पास में बने एक मकान में जाकर छुप गया. फायरिंग में उसके कान के पास गोली लगी है.

ये भी पढ़ें- Shekhawati: इंस्टाग्राम पर दोस्ती किया ब्लैकमेल, फिर होटल ले जा कर कई बार किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

करीब 10 राउंड से ज्यादा फायर किए गए

इस दौरान करीब 10 से ज्यादा राउंड फायर किए गए. मकान के गेट, दीवार व कूलर पर गोली लगने के निशान मौके पर दिख रहे है. जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन इस दौरान बदमाश मौके से भागने में कामयाब हो गये. पुलिस ने घायल को बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे चिकत्सकों ने जयपुर रैफर कर दिया. पुलिस ने केम्पर जब्त कर 2 आरोपियों को डिटेन किया है. जिस पर पुलिस पूछताछ कर फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

Trending news