मौसम ने बिगाड़ा विमानों का संचालन,दिल्ली आने वाले उड़ाने जयपुर की तरफ डायवर्ट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2027197

मौसम ने बिगाड़ा विमानों का संचालन,दिल्ली आने वाले उड़ाने जयपुर की तरफ डायवर्ट

Jaipur news: दिल्ली एयरपोर्ट पर विमानों की लैंडिंग में परेशानी. दिल्ली में कोहरे के चलते लैंड नहीं हो पा रहे विमान. दिल्ली जाने वाली फ्लाइट्स अब हो रही जयपुर डायवर्ट.अब तक 3 फ्लाइट डायवर्ट होकर पहुंची जयपुर.

विमानों का संचालन

Jaipur news:  दिल्ली एयरपोर्ट पर विमानों की लैंडिंग में परेशानी. दिल्ली में कोहरे के चलते लैंड नहीं हो पा रहे विमान. दिल्ली जाने वाली फ्लाइट्स अब हो रही जयपुर डायवर्ट.अब तक 3 फ्लाइट डायवर्ट होकर पहुंची जयपुर.

2 घरेलू और एक इंटरनेशनल फ्लाइट हुई जयपुर डायवर्ट. स्पाइसजेट की कोलकाता से दिल्ली फ्लाइट SG-8264. स्पाइसजेट की त्रिवेंद्रम से दिल्ली फ्लाइट SG-9293 और स्पाइसजेट की बैंकॉक से दिल्ली फ्लाइट SG-88 भी हुई डायवर्ट. दिल्ली ATC से क्लीयरेंस मिलने पर वापस जा सकेंगी फ्लाइट्स.

 घने कोहरे के कारण दृश्यता कम 
राष्ट्रीय राजधानी में सोमवार को घने कोहरे के कारण दृश्यता कम रही. जिस कारण सुबह- सुबह दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उड़ान संचालन बुरी तरह प्रभावित हुआ. दिल्ली हवाई अड्डे के उड़ान सूचना प्रणाली के अनुसार, आज हवाई अड्डे से आने-जाने वाली 1 अंतरराष्ट्रीय उड़ानों और 2 घरेलू उड़ानों में देरी हुई. दिल्ली में कोहरे के चलते लैंडीग में परेशानी हो रही है. 

कई उड़ाने पर मौसम का प्रभाव 

तो वहीं आपको बता दें कि आईजीआई एयरपोर्ट पर आने वाली फ्लाइट भी विलंब से चल रही  है, हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नही हुई है . अधिकारी ठड़ के प्रभाव को कम करने और इन चुनौतीपूर्ण मौसम स्थितियों के बीच उड़ानों के सुरक्षित संचालन  के लिए काम कर रहे हैं. बीते  कुछ दिनों से  मौसम खराब होने के कारण लगभग 20 फ्लाइट को आसपास के एयरपोर्ट पर डायवर्ट कर दिया गया था.

इन विमानों को किया डायवर्ट 
आपको बता दें कि विमानों की लैंडिंग में परेशानी होने के कारण फ्लाइट्स अब जयपुर एयरपोर्ट पर डायवर्ट किए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक स्पाइसजेट की कोलकाता से दिल्ली फ्लाइट SG-8264,स्पाइसजेट की त्रिवेंद्रम से दिल्ली फ्लाइट SG-9293 और स्पाइसजेट की बैंकॉक से दिल्ली फ्लाइट SG-88 भी हुई डायवर्ट कि गई है. आपको बता दें जानकारी के मुताबिक दिल्ली ATC से क्लीयरेंस मिलने पर वापस जा सकेंगी फ्लाइट्स .

यह भी पढ़ें:इन टी टाइम के स्नैक्स के साथ अपनी सर्दियों की शाम को गर्म करें

Trending news