17 करोड़ मांगने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा के पांच गुर्गे गिरफ्तार, बिजनेसमैन को वाट्सऐप पर दी थी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1275759

17 करोड़ मांगने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा के पांच गुर्गे गिरफ्तार, बिजनेसमैन को वाट्सऐप पर दी थी धमकी

डीसीपी साउथ योगेश गोयल के मुताबिक, आरोपी राकेश मेहता, शिवराज सिंह शेखावत, मुकेश कुमार यादव, बलदेव यादव और अमरजीत विश्नोई को गिरफ्तार किया गया है. 

17 करोड़ मांगने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा के पांच गुर्गे गिरफ्तार, बिजनेसमैन को वाट्सऐप पर दी थी धमकी

Jaipur: राजस्थान के जयपुर की शिप्रापथ पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए व्यवसाई को जान से मारने की धमकी देने के मामले में गैंगस्टर रोहित गोदारा के साथी शार्प शूटर सहित पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस इस प्रकरण में अब तक 12 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है.

डीसीपी साउथ योगेश गोयल के मुताबिक, आरोपी राकेश मेहता, शिवराज सिंह शेखावत, मुकेश कुमार यादव, बलदेव यादव और अमरजीत विश्नोई को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि इस संबंध में वैशाली नगर निवासी व्यापारी नरेंद्र शर्मा ने थाने में मामला दर्ज करवाया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि वह एक रोड कंस्ट्रक्शन कॉन्ट्रैक्टर हैं. इसका कार्यालय मानसरोवर में है. 

11 मई को गैंगस्टर रोहित गोदारा ने बीकानेर से उन्हें वाट्सऐप पर फोन करके धमकी दी थी कि मुस्ताक खां, शंकर सिंह, संदीप सिंह और शिवराज सिंह को 17 करोड़ दे देना नहीं तो तुझे जान से मार देंगे. 

गैंगस्टर की ओर से धमकी दिए जाने के बाद मुस्ताक, शंकर, संदीप और शिवराज सिंह पीड़ित के कार्यालय में आए और कार्यालय में घुसकर तोड़फोड़ की और कर्मचारियों को पीटा. इस पर पीड़ित की ओर से थाने में मामला दर्ज करवाया गया. 

पुलिस ने गैंगस्टर रोहित गोदारा के तीन गुर्गे शिव सिंह भलुरी, संदीप और नवरतन शर्मा को पूर्व में गिरफ्तार कर लिया और इसी दौरान रोहित गोदारा ने वापस फोन कर नरेंद्र को जान से मारने की धमकी देते हुए समझौता करने के लिए कहा. पुलिस ने मुस्ताक खां, शंकर सिंह राठौड़, संदीप सिंह और शिवराज सिंह राठौड़ को 22 जुलाई को गिरफ्तार किया, जो अभी पुलिस अभिरक्षा में चल रहे हैं. 

गैंगस्टर रोहित गोदारा और उसके साथी शिव सिंह व संदीप स्वामी पर हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, फिरौती के लिए अपहरण और मारपीट करने के साथ मादक पदार्थों की तस्करी करने के कई मामले बीकानेर, हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर और पंजाब व हरियाणा के विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हैं. 

यह भी पढ़ेंः ED से पूछताछ पर PCC चीफ बोले- केंद्र सरकार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी से माफी मांगनी पड़ेगी

गिरफ्तार आरोपी राकेश मेहता और शिवराज सिंह शेखावत दोनों रोहित गोदारा से सक्रिय सहयोगी हैं, जो कि रोहित गोदारा को जमीनों और पैसों के लेनदेन के विवाद सुलझाने के सौदे दिलवाने का काम करते हैं. अमरजीत विश्नोई, रोहित गोदारा का शार्प सूटर हैं. शिप्रापथ पुलिस आरोपियों से पूछताछ करते हुए रोहित गोदारा की तलाश कर रही है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

ED से पूछताछ पर कृष्णा पूनिया बोलीं- सोनिया गांधी से पूछताछ का तरीका गलत, बदले की भावना से हो रही कार्रवाई 

नाहरगढ़ लॉयन सफारी से शेरनी सृष्टि 2 दिन से लापता, वन विभाग के अधिकारियों के हाथ पांव फूले

 

Trending news