राहुल गांधी के कर्जा माफी के झूठ से किसान बेहाल, प्रदेश में 19 हजार किसानों की जमीन हुईं कुर्क- CP जोशी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1727513

राहुल गांधी के कर्जा माफी के झूठ से किसान बेहाल, प्रदेश में 19 हजार किसानों की जमीन हुईं कुर्क- CP जोशी

Jaipur news: राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष CP जोशी ने गहलोत सरकार और केंद्र की कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी के कर्जा माफी के झूठ से किसान बेहाल है. वहीं प्रदेश में 19 हजार किसानों की जमीन कुर्क हो गई, जो कांग्रेस सरकार के मुंह पर कालिख पोतने जैसा है.  

 

राहुल गांधी के कर्जा माफी के झूठ से किसान बेहाल, प्रदेश में 19 हजार किसानों की जमीन हुईं कुर्क- CP जोशी

Jaipur: प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने किसान कर्ज माफी,  किसानों की जमीन कुर्क होने और ईडी की कार्रवाई जैसे मुद्दों पर राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. जोशी ने कहा कि राहुल गांधी के कर्जा माफी के झूठ से किसान बेहाल है. वहीं प्रदेश में 19 हजार किसानों की जमीन कुर्क हो गई, जो कांग्रेस सरकार के मुंह पर कालिख पोतने जैसा है.  

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने आज प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस पर किसानों से वादा खिलाफी का आरोप लगाया. जोशी ने कहा कि राहुल गांधी की 10 तक  गिनती, कर्जा माफ, इतने बड़े झूठ से प्रदेश का किसान बेहाल. जबकि वास्तविकता में कर्ज माफी ना होने से किसानों की जमीन कुर्क हो रही है.

भाजपा ने किया किसानों का हित- जोशी

भाजपा सदैव किसान हित में बात करती आई है, जो कहा वही किया, लेकिन गहलोत सरकार ने हमेशा  राजस्थान की जनता और किसानों के साथ धोखा किया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि विधानसभा में घोषणावीर सीएम गहलोत ने कहा कि किसानों की जमीन कुर्क नहीं होगी, लेकिन किसानों की जमीन को कुर्क हो रही है, जो उनके साथ धोखा है. किसानों ने मुख्यमंत्री के नाम पत्र लिखकर आत्महत्या की है, क्या उनको यह दिखाई नहीं देता.

किसानों की नहीं हो रही सुनवाई

साढ़े 4 साल सरकार किसानों की सुनवाई नहीं कर रही है उसीका परिणाम है कि बड़ी संख्या में किसानों ने आत्महत्या कर ली. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान की जनता का डेटा आप एक निजी कंपनी को दे रहे है.  यह जनता के साथ उनकी सुरक्षा को लेकर ना इंसाफी है. एक सवाल के जवाब में प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने  कहा कि आरपीएससी सदस्य की गिरफ्तारी का मामला राज्य के इतिहास में पहला है. 

सरकार की जानकारी में पेपर लीक मामले से जुडी सभी जानकारियां थी, यदि मुख्यमंत्री गहलोत ईमानदार होते तो पहले ही दूध का दूध और पानी का पानी हो गया होता. सरकार के तार पेपर लीक के आरोपियों से जुडे हुए हैं, इसलिए इतना लंबा समय बीत जाने के बावजूद आरोपियों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई नहीं हुई.

पेपर लीक मामले में ईडी पर जताया भरोसा

ईडी की जांच पर भरोसा जताते हुए सीपी जोशी ने कहा कि बहुत जल्द पेपर लीक सहित भ्रष्टाचार के सभी मामलों में बडे खुलासे होंगे. प्रदेशाध्यक्ष जोशी ने कहा कि सरकार का धर्म होता है कि वह गरीब कल्याण के लिए काम करे, लोकतंत्र में मतदाता मालिक होता है. साढे चार साल महंगी बिजली, फ्यूल सरचार्ज, चौगुना महंगा कोयला खरीदा और चुनाव के समय राहत देने का ढोंग रच रहे हैं.

ये भी पढ़े...

ऋतुराज गायकवाड़ की दुल्हनिया उत्कर्षा पवार ने क्यों छुए धोनी के पैर, देखें वीडियो

Trending news