अंतिम दौर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव, लेकिन जयपुर नहीं आए दोनों ही उम्मीदवार
Advertisement

अंतिम दौर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव, लेकिन जयपुर नहीं आए दोनों ही उम्मीदवार

Congress Presidential Election : अंतिम दौर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव पहुंच चुका है, लेकिन दोनों ही उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर जयपुर नहीं आए.

अंतिम दौर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव, लेकिन जयपुर नहीं आए दोनों ही उम्मीदवार

Congress Presidential Election : 17 अक्टूबर को होने वाले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव के लिए दोनों उम्मीदवार मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर देश भर के राज्यों का दौरा कर रहे हैं लेकिन उनका राजस्थान आने का कार्यक्रम अभी तक तय नहीं हुआ है. प्रदेश कांग्रेस कमेटी को दोनों नेताओं के जयपुर आने की कोई सूचना नहीं है. ये अलग बात है कि पहले वॉइस मेसेज और फिर एक चिट्ठी के ज़रिए मल्लिकार्जुन खड़गे ने PCC डेलीगेट से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की थी लेकिन अभी तक उनका जयपुर नहीं आना हैरानी भरा है.

वहीं दूसरी ओर शशि थरूर का भी अभी तक जयपुर कार्यक्रम नहीं बन पाया है. राजस्थान की सियासी हलकों में जानकार ये मान रहे हैं कि राजस्थान में कांग्रेस में दो खेमों में आपसी गुटबाज़ी और हाल ही में हुए घटनाक्रम के चलते दोनों ही उम्मीदवार राजस्थान का दौरा करने से बचने की कवायद करते हुए नज़र आ रहे हैं. चुनाव की वोटिंग में तीन दिन का समय शेष है मतदान प्रक्रिया की तैयारियों के लिए है प्रभारी जयपुर आए हैं लेकिन PCC डेलीगेट्स को इन्तज़ार है दोनों उम्मीदवारों का. ये दोनों जयपुर आएँ उनसे मिलें वोट की अपील करें और ये बताएँ कि उन्हें क्यों वोट दिया जाए हालाँकि लग रहा है कि दोनो ही उम्मीदवारों का जयपुर दौरा बनने की संभावना नहीं के बराबर है.

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए 17 अक्टूबर को चुनाव होंगे. परिणाम 19 अक्टूबर को घोषित किया जाएगा. जाहिर है कांग्रेस अध्यक्ष के लिए लोकसभा सांसद शशि थरूर और राज्यसभा सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे के बीच सीधी टक्कर है.

 

ये भी पढ़े..

सरकार का दावा 85 फीसदी डॉक्टर्स काम पर लौटे, डॉक्टर्स का कहना हड़ताल जारी, इमरजेंसी का भी बहिष्कार

Dungarpur News : प्रेमिका ने सिमरन बनने से किया इनकार, प्रेमी ने किया रेप और चुन्नी से दबा दिया गला

Trending news