Education Minister on valentine day: वेलेंटाइन-डे को लेकर शिक्षामंत्री मदन दिलावर का बड़ा बयान, बोले- फैल रही फूहड़ता..
Advertisement

Education Minister on valentine day: वेलेंटाइन-डे को लेकर शिक्षामंत्री मदन दिलावर का बड़ा बयान, बोले- फैल रही फूहड़ता..

Education Minister on valentine day: शिक्षामंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar)  ने वेलेंटाइन-डे को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है, इससे समाज में फूहड़ता फैल रही है.

 

शिक्षामंत्री मदन दिलावर.

Education Minister on valentine day:  राजस्थान के शिक्षामंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar)  ने वेलेंटाइन-डे को लेकर दिया है. बताया जा रहा है, कि शिक्षामंत्री ने कहा है, कि वेलेंटाइन डे (valentine's day) को अब मातृ-पितृ दिवस के तौर पर मनाया जाएगा. जानकारी के अनुसार, दिलावर ने कहा, कि अगली बार से मातृ-पितृ दिवास प्रॉपर तरीके से मनाया जाएगा, इस बार समय बहुत कम है. उन्होंने कहा, कि वेलेंटाइन-डे पर सिर्फ फूहड़ता फैलाई जाती है. इसे मनाने का कोई औचित्य नहीं है.

हिजाब पर भी दिया था बयान

बता दें कि कुछ दिन पहले शिक्षामंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने हिजाब को लेकर भी एक बयान दिया था, जिसके बाद खूब हल्ला मचा था. उन्होंने कहा था कि, स्कूल में हिजाब पहन कर आने वाली छात्राओं को स्कूलों में प्रवेश नहीं दिया जाएगा. उन्होंने यह भी कहा था, कि अगर कोई छात्रा स्कूल ड्रेस में नहीं मिलेगी या फिर हिजाब में पाई गई, तो संबंधित टीचर के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा, हम किसी मजहब या हिजाब के विरोधी नहीं हैं, लेकिन स्कूल के नियमों का पालन करना जरूरी है.

सरकारी विद्यालयों में मतांतरण नहीं होने देंगे- दिलावर

कुछ दिन पहले दिलावर ने कहा था कि, गवर्मेंट स्कूलों में मतांतरण नहीं होने देंगे. बता दें, कि शिक्षामंत्री मदन दिलावर के इस बयान के बाद राजस्थान की सियासत गर्मा गई थी. बताया जा रहा है, कि उन्होंने स्कूल के नियमों का पालन ना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही थी. इसके बाद उन्होंने स्कूलों में हिजाब के प्रतिबंध के संबंध में अधिकारियों से भी बात की थी. उन्होंने स्कूलों में हिजाब पहनकर आने वाली छात्राओं के प्रवेश पर रोक और स्कूल ड्रेस की अनिवार्यता को सुनिश्चित करने की बात कही थी. बताया जा रहा है कि, शिक्षामंत्री दिलावर ने अधिकारियों को इस संबंध में जानकारी जुटाने के आदेश भी दिए थे.

Trending news