Dudu: दूदू प्रधान रवि की गाड़ी को रिवर्स गियर ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे प्रधान
Advertisement

Dudu: दूदू प्रधान रवि की गाड़ी को रिवर्स गियर ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे प्रधान

बजाज नगर थाना अंतर्गत मानसिंहपुरा कॉलोनी में दोपहर को एक रिवर्स दौड़ी कार ने तीन वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. 

बाल-बाल बचे प्रधान

Dudu: जयपुर के दूदू प्रधान रवि चौधरी के निवास स्थल बजाज नगर थाना अंतर्गत मान सिंह पूरा कॉलोनी में दोपहर को एक रिवर्स दौड़ी कार ने तीन वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. कार ने पीछे खड़ी एक युवती और एक डिलेवरी बॉय को भी चपेट में ले लिया. कार के रिवर्स दौड़ने से पीछे खड़ी बाइक, स्कूटी भी चपेट में ले लिया. दूदू प्रधान की गाड़ी की टक्कर की चपेट में आ गई पर प्रधान बाल-बाल बच गए. ये सारा वाकया सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया.

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

बजाज नगर थाना अंतर्गत मानसिंहपुरा कॉलोनी में दोपहर को एक रिवर्स दौड़ी कार ने तीन वाहनों को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया. कार ने पीछे खड़ी एक युवती और डिलेवरी बॉय को भी चपेट में लिया. हादसे में दूदू प्रधान की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं लोगों ने घायल युवक-युवती को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी.

हादसे के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और कार मालिक के खिलाफ बजाज नगर थाने में शिकायत दी. पुलिस ने बताया कि डिलेवरी बॉय रमेश चौधरी पार्सल देने के लिए मान सिंह पुरा कॉलोनी में आया और स्थानीय शकुंतला उससे पार्सल ले रही थी, तभी नजदीक खड़ी कार के चालक ने वाहन स्टार्ट किया और वह पीछे की तरफ दौड़ने लगी. रमेश और शकुंतला कार की चपेट में आ गए. कार के रिवर्स में दौड़ने से पीछे खड़ी एक बाइक, स्कूटी और दूदू प्रधान रवि चौधरी की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. रिवर्स दौड़ने वाली कार स्थानीय निवासी ओमप्रकाश बंसल की थी. 

साथ ही बंसल के पुत्र ने कार को थाने पहुंचाया और बताया कि कार उनका परिचित जितेन्द्र चला रहा था. ओम प्रकाश के मकान में ही शकुंतला किराए से रहती है. घटना के विरोध में दूदू प्रधान रवि चौधरी व स्थानीय पार्षद ने राजेश कुमावत ने बजाज नगर थाने में शिकायत दी है. पुलिस अनुसंधान कर रही है कि कार कौन चला रहा था. हालांकि ये सारा वाकया सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया.

Reporter: Amit Yadav

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news