Jaipur: दुष्कर्म पीड़िता से मिलने जेके लोन अस्पताल पहुंचे राजेंद्र राठौड़ , परिवार को दी सांत्वना; आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2001652

Jaipur: दुष्कर्म पीड़िता से मिलने जेके लोन अस्पताल पहुंचे राजेंद्र राठौड़ , परिवार को दी सांत्वना; आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर कही ये बात

Dausa Rape Case: दौसा में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद  राजधानी जयपुर के जेके लोन के अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. घटना को लेकर भाजपा नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ पीड़िता और उसके परिजनों से मिलने जेके लोन अस्पताल पहुंचे.

Dausa Rape Case

Dausa Rape Case: दौसा की एक शादी में गई  6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म  का  मामला शुक्रवार को सामने आया था. जिसके बाद से आला अधिकारियों से तुरंत संज्ञान लेते हुए आई जी उमेश गुप्ता सहित अन्य अधिकारियों ने घटना स्थल पर पहुंच कर परिस्थितयों का जायजा लिया. 

साथ ही पीड़ित मासूम का मेडिकल कराने के लिए उसे जेके लोन अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी डॉक्रों की निगरानी में इलाज किया जा रहा है. 

 

वहीं दूसरी तरफ इस मामले को लेकर सियासत भी गरमाने लगी है. शुक्रवार को  भाजपा नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ पीड़िता और उसके परिजनों से मिलने जेके लोन अस्पताल पहुंचे थे. जहां उन्होंने डॉक्टरों से पीड़ित मासूम के इलाज  के बारें में जानकारी हासिल की. साथ ही परिवार को सांत्वना दी. 

इसके अलावा राजेंद्र राठौड़ ने पूर्व प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि,  सरकार बदली है तो व्यवस्थाएं भी बदलेंगी. दुष्कर्म करने व्यक्ति की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है. जल्द ही अभियुक्त की गिरफ्तारी होना तय है.

 पीड़िता का इलाज जेके लोन अस्पताल में निशुल्क किया जा रहा है. इसी के साथ ही डॉक्टर को निर्देश दिए गए हैं कि किसी भी तरीके की परेशानी बच्ची और परिजन को नहीं होनी चाहिए. अभियुक्त की गिरफ्तारी होने के बाद इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में लेकर जल्द सुनवाई करवाई जाएगी.

 सरकार ने दुष्कर्म को लेकर कड़े कानून बना रखे हैं लेकिन मानसिक विकृति के लोग ऐसे घिनौने कृत्य करते हैं. ऐसे कृत्य करने वालों की समझ में कोई जगह नहीं है. बच्ची अब धीरे-धीरे होश में आ रही है, जल्द स्वस्थ होकर घर लौटेगी.

ये भी पढ़ें:

Rajasthan NEW CM Live: मुख्यमंत्री के नाम को लेकर आज होगा सस्पेंस खत्म! पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे

Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में हनुमानगढ़ बंद, निजी स्कूल भी रहेंगे बंद

Trending news