Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2245768
photoDetails1rajasthan

दिल वाली मिनी ड्रेस पहनकर दिशा पाटनी दिखाई किलर अदाएं, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

Entertainment News: फिल्मों से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स से चर्चाओं में रहने वाली दिशा पाटनी का नाम सुनते ही लाखों लोगों के दिल धड़क उठते हैं. छरहरी काया, खूबसूरत सा चेहरा लिए दिशा पाटनी अक्सर ही अपने हुस्न के जलवे इंटरनेट पर बिखेरती नजर आती हैं. नए-नए सिजलिंग अवतारों से लोगों के पसीने छुड़ाने वाली दिशा पाटनी सुर्खियों में बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में उन्होंने कातिलाना तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

 

गुड़िया की तरह बेहद प्यारी लग रही

1/5
गुड़िया की तरह बेहद प्यारी लग रही

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने ऐसी ग्लैमरस फोटोज अपने चाहने वालों के साथ शेयर की हैं कि लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इन तस्वीरों में दिशा  पाटनी किसी गुड़िया की तरह बेहद प्यारी लग रही हैं.

 

एक से बढ़कर एक दमदार पोज दिए

2/5
 एक से बढ़कर एक दमदार पोज दिए

लेटेस्ट शेयर की गई फोटोज में दिशा पाटनी ने हार्ट शेप वाली ऑफ शोल्डर ब्लैक मिनी ड्रेस पहन रखी है, जिसमें उनका लुक बेहद किलर लग रहा है. इन फोटोज में उन्होंने एक से बढ़कर एक दमदार पोज दिए हैं.

 

सिजलिंग और किलर अदाएं दिखाई

3/5
सिजलिंग और किलर अदाएं दिखाई

दिशा पाटनी की ये फोटोज किसी बालकनी की लग रही हैं, जहां से उन्होंने सिजलिंग और किलर अदाएं दिखाकर इंटरनेट पर भूचाल ला दिया है. इन फोटोज में दिशा बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

 

फैंस हुए फिदा

4/5
फैंस हुए फिदा

शेयर की गई फोटोज में दिशा पाटनी ने बेहद ही प्यारी स्माइल दी है, जिसे देखकर उनके चाहने वाले उनपर फिदा हुए जा रहे हैं. लोग उनकी तारीफ करने पर मजबूर हो गए हैं. 

 

कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं

5/5
कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं

दिशा पाटनी ने अपनी ये ग्लैमरस फोटोज अपने इंस्टा अकाउंट से शेयर की है. इन्हें 369,916 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं, कमेंट करने वालों की कोई कमी नहीं है. इन फोटोज पर दिशा की बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय ने भी ब्यूटीफुल कमेंट किया है.