Rajasthan: कांग्रेस की ज्योति मिर्धा ने थामा भाजपा का दामन, कांग्रेस अध्यक्ष बोले- कोई नुकसान नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1866727

Rajasthan: कांग्रेस की ज्योति मिर्धा ने थामा भाजपा का दामन, कांग्रेस अध्यक्ष बोले- कोई नुकसान नहीं

Jaipur News: मिर्धा परिवार की सदस्य नागौर की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा का कांग्रेस छोड़ना नागौर में कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है, गोविंद सिंह डोटासरा ने ज्योति मिर्धा के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने को कांग्रेस के लिए कोई नुकसान नहीं माना है.

Rajasthan: कांग्रेस की ज्योति मिर्धा ने थामा भाजपा का दामन, कांग्रेस अध्यक्ष बोले- कोई नुकसान नहीं

Jaipur News: मिर्धा परिवार की सदस्य नागौर की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा का कांग्रेस छोड़ना नागौर में कांग्रेस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है, लेकिन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ज्योति मिर्धा के कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने को कांग्रेस के लिए कोई नुकसान नहीं माना है.

पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा ने थामा बीजेपी का दामन

ज्योति मिर्धा के भाजपा में शामिल होने को लेकर डोटासरा ने कहा कि ज्योति मिर्धा पिछले साढ़े 4 साल से कांग्रेस के कार्यक्रम में नहीं दिखी और उनका मन काफी दिनों से बदला हुआ था. डोटासरा ने इस बात का भी संदेह जताया कि ज्योति मिर्धा पर भाजपा का दबाव भी हो सकता है. उन्होंने कहा कि ज्योति मिर्धा का ससुराल पक्ष भाजपा और पीहर पक्ष कांग्रेस पृष्ठभूमि का है और ज्योति मिर्धा एक बड़े उद्योगपति परिवार से भी संबंध रखती है. ऐसे में हो सकता है कि उन पर दबाव भी होगा और इस दबाव के चलते भी उनके मन में बदलाव हो सकता है.

 गोविंद सिंह डोटासरा बोले- कोई नुकसान नहीं 

डोटासरा ने कहा कि 3 साल से मैं राजस्थान कांग्रेस का अध्यक्ष हूं कभी उन्होंने किसी तरह की कोई समस्या मुझे नहीं बताई, लेकिन इसके साथ यह भी कहा कि कांग्रेस ज्योति मिर्धा का भाजपा में जाना उनको मुबारक हो, लेकिन कांग्रेस नागौर में भी मजबूत है और पूरे राजस्थान में भी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election: राजस्थान की वो सीट जिसे 25 सालों से जीतने को बेताब कांग्रेस, जाट बिगाड़ देते हैं 'गेम'

जो भी पार्टी छोड़कर जाता है वो आरोप लगाता है.ज्योति मिर्धा को तो वैसे भी दिल्ली की जानकारी ज्यादा है. नागौर से कांग्रेस की पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा के पार्टी छोड़कर जाने पर लगाए गए आरोपों पर भी गोविंद डोटासरा ने कहा कि जो भी पार्टी छोड़कर जाता है वह झूठ ही सही लेकिन कुछ ना कुछ कमियां निकाल कर जरूर जाता है.

वहीं दिल्ली में राजस्थान को लेकर उठाए गए मामलों को लेकर भी डोटासरा ने कहा कि ज्योति मिर्धा ने मामले भी दिल्ली में उठाये और वह राजस्थान में सक्रिय भी नहीं रही, ऐसे में उसे राजस्थान के किसी भी व्यक्ति की पीड़ा का एहसास कैसे होता. उन्होंने कहा कि ज्योति मिर्धा ने जो कहा वह केंद्र की मोदी सरकार को लेकर कहा होगा क्योंकि राजस्थान में तो ज्योति मिर्धा दिखाई देती नहीं है.

Trending news