Chomu: घरेलू उपकरणों में दौड़ा बिजली का करंट, एक युवक की हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294096

Chomu: घरेलू उपकरणों में दौड़ा बिजली का करंट, एक युवक की हुई मौत

राजधानी जयपुर के चौमूं शहर के वार्ड नंबर 11 स्थित केशव नगर में देर रात को घरेलू उपकरणों में हाई वोल्टेज करंट दौड़ने से एक युवक की मौत हो गई. घटना के दौरान घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. 

बिजली का करंट

Chomu: राजधानी जयपुर के चौमूं शहर के वार्ड नंबर 11 स्थित केशव नगर में देर रात को घरेलू उपकरणों में हाई वोल्टेज करंट दौड़ने से एक युवक की मौत हो गई. घटना के दौरान घर में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. 

वहीं स्थानीय लोगों की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के दौरान ही युवक को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद मृतक के शव को चौमूं सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां पर सोमवार सुबह पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. एएसआई क्रोसता ने बताया कि करंट लगने से एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है. 

फिलहाल शव परिजनों को पोस्टमार्टम कार्रवाई के बाद सुपुर्द कर दिया गया है. मृतक की पहचान राजेंद्र उर्फ मुरली यादव निवासी वार्ड नंबर 11 के केशव नगर के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक रात को मकान में घरेलू काम के दौरान बिजली के उपकरणों में अचानक हाई वोल्टेज करंट दौड़ गया, जिससे युवक की मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - JEE Main Result Season-2 के नतीजे हुए जारी, कोटा की स्नेहा पारीक ने किया कमाल

सरकार और प्रशासन से मांग है कि परिजनों को आर्थिक मुआवजा दिया जाए और इस संबंध में सरकार और प्रशासन को पत्र लिखकर अवगत करवाया जाएगा. मृतक राजेंद्र उर्फ मुरली यादव मंडा भिंडा स्थित एक निजी फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था. मृतक मुरली यादव के दो लड़की और एक लड़का है जो सभी पढ़ाई कर रहे है. वहीं मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया और मृतक की पत्नी और बच्चे बेसुध हो गए.

Reporter: Pradeep Soni

चौमूं की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Optical Illusion : सिर्फ 20 सैकेंड में प्यार में आपकी कमजोरी से पर्दा उठा देगी ये तस्वीर

JEE Main 2022: स्नेहा ने हासिल की आल इंडिया रैंक-2, आल इंडिया गर्ल टॉपर भी रही

खाटूश्यामजी में दर्दनाक हादसा, द्वार खुलते ही मची भगदड़, तीन महिलाओं की कुचलकर मौत, तीन घायल

Trending news