MPPGCL Recruitment 2023: यहां जूनियर और असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, 16 मार्च से पहले करें आवेदन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1583369

MPPGCL Recruitment 2023: यहां जूनियर और असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर निकली बंपर भर्ती, 16 मार्च से पहले करें आवेदन

MPPGCL Recruitment 2023: राजस्थान के जो युवा MPPGCL के साथ अपना करिअर बनाना चाहते हैं उनके लिए बेहतर मौका है. 
क्योंकि मध्यप्रदेश में जूनियर और असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर बंपर भर्ती निकली है. यदि आपके पास इस पद की पत्रता है तो 16 मार्च के पहले आवेदन करें. 

 

फाइल फोटो,

MPPGCL Recruitment 2023: एमपी में जेई के पदों पर भर्ती निकली है. 16 मार्च आवेदन करने की आखिरी तारीख है. MPPGCL Recruitment 2023 के पदों पर आवेदन करने के लिए यदि आपके पास योग्यता है तो बिना किसी देरी के सबसे पहले आवेदन करें. राजस्थान के जो युवा MPPGCL के साथ अपने करिअर की शुरूआत करना चाहते हैं तो उनके लिए ये बेहतर मौका है.

आपको बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से 453 पदों को भरा जाएगा. जो भी उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं उन्हें ऑफिशियल वेबसाइट mppgcl.mp.gov.in पर विजिट कर अपना एप्लीकेशन फॉर्म भरना होगा.  यहां जब आप विजिट करेंगे तो भर्ती से संबंधित सारी जानकारी उपलब्ध है. 

शैक्षिक योग्यता
जो भी उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती (MPPGCL JE Recruitment) के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनके पास मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएशन की डिग्री होनी आवश्यक है.  शैक्षिक योग्यता के विषय में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए नीचे दिए गए भर्ती के नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक कर डिटेल जानकारी प्राप्त कर लें.

आयु सीमा की कोई समस्या नहीं है, भरपूर मौका है. 21 वर्ष से 48 वर्ष तक आयु वाले कैंडिडेट्स भी आवेदन कर सकते हैं.
इसके आलावा आरक्षित वर्ग के लिए छूट का भी प्रावधान किया गया है.

एक नजर में देखें पूरा अपडेट
कुल पद- 453
ऑनलाइन आवेदन की तारीख- 24 फरवरी 2023
आवेदन की आखिरी तारीख- 16 मार्च 2023

ये भी पढ़ें- REET Mains 2022: जल्द शुरू होने वाला है रीट मेंस का महामुकाबला, 48 हजार पदों के लिए 9 लाख से अधिक कैंडिडेट्स रेस में शामिल

 

Trending news