पहले भी हो चुकी हैं दो बड़ी मूवीज एक साथ रिलीज, जानिए सनी से क्लैश में आमिर क्या हुआ हाल
Advertisement

पहले भी हो चुकी हैं दो बड़ी मूवीज एक साथ रिलीज, जानिए सनी से क्लैश में आमिर क्या हुआ हाल

bollywood and Entertainment news: गदर-2 और OMG 2 का सभी दर्शकों को इंतजार है. दोनों ही मूवी 11 अगस्त को थिएटर्स में लगने जा रही हैं. ऐसे में ये बड़ा सवाल है कि कौनसी मूवी कितनी कमाई करेगी.

फोटो साभार-सोशल मीडिया

bollywood and Entertainment news:  इस महीने यानी 11 अगस्त को दो बड़ी मूवीज एक साथ रिलीज होने जा रही हैं. ये पहली बार नहीं है जब दो बड़ी मूवीज एक साथ रिलीज होने जा रही हैं. इससे पहले भी कई बार ऐसा देखा जा चुका है कि जब दो बड़ी मूवीज एक साथ रिलीज हुईं थी.

 'गदर-2' और  'OMG 2' का दर्शकों को इंतजार

बता दें कि सनी देओल की 'गदर-2' 22 साल के बाद रिलीज होने जा रही है. वहीं  अक्षय कुमार की 'OMG 2'  इस दौरान थिएटर्स में रिलीज होगी. लोगों को दोनों ही मूवीज का इंतजार है. साथ ही इस बात का भी कौनसी फिल्म कितनी कमाई करती है.बात करें गदर मूवी और OMG (ओह माय गॉड) की दोनों ही मूवी हिट साबित हुई थी. जिसके बाद दोनों की मूवी के सिक्वल का इंतजार लोगों को था. लगभग 11 साल बाद OMG (ओह माय गॉड)  मूवी का सिक्वल आ रहा है.

सनी देओल के साथ अक्षय कुमार ने कई बड़ी और सुपरहिट फिल्में बॉलीवुड को दी हैं. ऐसे में दोनों मूवीज का एक साथ रिलीज होने से किस मूवी को ज्यादा फायदा होगा और किस मूवी को कम ये बड़ा सवाल बना हुआ है. हालांकि इस समय गदर-2 को लेकर लोगों में ज्यादा उत्साह दिखाई दे रहा है. 

पहले भी हो चुकी हैं दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज

गौरतलब है कि सनी देओल और आमिर खान के क्लैश का रिकॉर्ड भी लगभग 30 साल से ज्यादा पुराना है. 1990 में एक ही दिन दोनों बॉलीवुड एक्टर्स की मूवी रिलीज हुई. जिसमें आमिर और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'दिल' थी तो वहीं सनी और मीनाक्षी शेषाद्री की 'घायल' फिल्म थी. हालांकि लोगों ने कयास लगाए कि दोनों में से एक फिल्म पिट जाएगी लेकिन ऐसा ना होकर दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं.

ऐसा ही मिलताजुलता किस्सा 1996 में देखने को मिला जब सनी की 'घातक' मूवी रिलीज हुई. वहीं फिल्म ने अभी रफ्तार पकड़ना शुरू ही किया था कि अगले हफ्ते आमिर और करिश्मा कपूर की 'राजा हिंदुस्तानी' फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई. इस दौरान फिल्म'राजा हिंदुस्तानी' ब्लॉकबस्टर बनी और सनी की फिल्म 'घातक'भी हिट रही. 

ये भी पढ़िए

Health Tips: जरा सी अलसी रखेगी आपको निरोगी, डाइट में शामिल करने से होंगे ये फायदे

Amazon Great Freedom Festival Sale: अमेजन सेल की डेट में बदलाव, जानिए क्या है नई तारीख

Latest Viral Video: गोल्फ कार्ट ड्राइव करते हुए बंदर का वीडियो वायरल, लोगों को खूब आ रहा पसंद
 

 

Trending news