परिवर्तन यात्रा के बाद Kotputli में BJP ने की प्रेस वार्ता, प्रदेश सरकार पर जमकर बोला हमला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1880816

परिवर्तन यात्रा के बाद Kotputli में BJP ने की प्रेस वार्ता, प्रदेश सरकार पर जमकर बोला हमला

Kotputli News: राजस्थान में जयपुर कोटपूतली के बानसूर में परिवर्तन संकल्प यात्रा के बाद भाजपा पदाधिकारियों ने प्रेस कांफ्रेंस की. परिवर्तन यात्रा के सहसंयोजक श्रवण बागड़ी, पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी ने प्रेस वार्ता की.

परिवर्तन यात्रा के बाद Kotputli में BJP ने की प्रेस वार्ता, प्रदेश सरकार पर जमकर बोला हमला

Kotputli, Jaipur News: बानसूर में परिवर्तन संकल्प यात्रा के बाद भाजपा पदाधिकारियों ने प्रेस कांफ्रेंस की. परिवर्तन यात्रा के सहसंयोजक श्रवण बागड़ी, पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी और पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी ने प्रेस वार्ता की.

प्रेस वार्ता में सीआर चौधरी ने कहा कि भाजपा की ओर से पूरे प्रदेश भर में निकाली जा रही परिवर्तन संकल्प यात्रा भाजपा की यात्रा नहीं है, यह प्रदेश की जनता की आवाज है. प्रदेश की जनता ने मानस बना लिया है कि राज्य में परिवर्तन लाना है. प्रदेश में बढ़ रही बेरोजगारी पेपर लीक, महिलाओं पर अत्याचार और कानूनी व्यवस्था को लेकर प्रदेश सरकार पर हमला बोला है.

य़ह भी पढ़ें- Jaipur: कोविड से अनाथ बच्चों को मिलेगी सरकारी नौकरी, जानिए कैबिनेट मीटिंग के अन्य बड़े फैसले

 

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने प्रेस वार्ता में बताया कि प्रदेश सरकार के मंत्रियों की ओर से प्रदेश सरकार के कारनामों का उजागर करने के लिए लाल डायरी का थोड़ा सा ट्रेलर आया था, उसमें सरकार पूरी हिल गई. लाल डायरी में बहुत कुछ और निकलेगा. भ्रष्टाचार का पूरा लेखा-जोखा लाल डायरी में है. प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल है. 

खुले आम घूम रहे अपराधी
पूरे प्रदेश सहित अलवर जिले में हुई मूकबधिर बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपियों को सरकार की नाकामी के कारण आरोपी खुले में घूम रहे हैं. वहीं बानसूर के भूपसेड़ा सुनीता हत्याकांड और महनपुर में नाबालिग बच्चे की हत्या के मामले का पुलिस की ओर से खुलासा नहीं किया गया है. कुछ दिन पहले ही नारायणपुर में एक व्यापारी हंसराज से लूटपाट और जान से मारने की नीयत से आंख पर चाकू मारने की घटना के आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है.अपनी नाकामी छुपाने के लिए निर्दोष व्यक्तियों को मुलजिम बनाया गया.

सीएम फेस पर नहीं दिया जवाब
पूरे राज्य में महिलाओं पर दुष्कर्म और भ्रष्टाचार का बोलबाला हो रहा है. विधायक मंत्री अपने क्षेत्र के मनचाहे थाना अधिकारी लगाकर मनमर्जी कर रहे हैं. परनामी ने कहा कि प्रदेश की जनता अब मानस बना चुकी है .कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने वाला है. प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है. जनता ने परिवर्तन का मूड बना लिया है. राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनावों में मुख्य्मंत्री का चेहरा घोषित करने के सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया.

ये लोग रहे मौजूद
इस दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष उमेद सिंह भाया, बानसूर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र चौधरी, राष्ट्रीय परिषद सदस्य महेंद्र यादव, भाजपा जिला उपाध्यक्ष शशिकांत बोहरा, गजेंद्र ज्ञानपुरिया, सज्जन मिश्रा सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Trending news