सेना भर्ती को लेकर बियानी कॉलेज का मैदान तैयार, जयपुर में बनेंगे अस्थायी बस स्टैंड
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359898

सेना भर्ती को लेकर बियानी कॉलेज का मैदान तैयार, जयपुर में बनेंगे अस्थायी बस स्टैंड

सेना में भर्ती के लिए रैली का आयोजन करवाया जाएगा. ये कार्यक्रम 14 अक्टूबर तक चलेगा, जिसके लिए 37 हजार से ज्यादा कैंडिडेट्स ने रजिस्ट्रेशन करवाया है. जयपुर और सीकर जिले से आने वाले कैंडिडेट्स की भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है.

 

सेना भर्ती को लेकर बियानी कॉलेज का मैदान तैयार, जयपुर में बनेंगे अस्थायी बस स्टैंड

Jaipur: 29 सितम्बर से सेना में भर्ती के लिए रैली का आयोजन करवाया जाएगा. ये कार्यक्रम 14 अक्टूबर तक चलेगा, जिसके लिए 37 हजार से ज्यादा कैंडिडेट्स ने रजिस्ट्रेशन करवाया है. जयपुर और सीकर जिले से आने वाले कैंडिडेट्स की भीड़ को देखते हुए जिला प्रशासन ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है. इसके लिए बाकायदा अलग से अस्थायी बस स्टैंड बनाए जाएंगे.

जयपुर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित ने रैली के आयोजन के लिए अलग-अलग विभागों को जिम्मेदारियां दी हैं ताकि वे आपसी तालमेल के साथ समय पर हर काम पूरा कर सकें. ये भर्ती रैली जयपुर में कालवाड़ा रोड पर स्थित बियानी कॉलेज ऑफ साइंस एण्ड मैनेजमेन्ट के खेल मैदान में आयोजित की जाएगी. 

यह भी पढ़ें- IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

रैली में शामिल होने के लिए आने वाले जयपुर और सीकर जिले के कैंडिडेट्स के लिए अलग-अलग जगहों पर बस स्टैंड बनाए जाएंगे, जहां ये बस स्टैंड होंगे वहां अस्थायी टॉयलेट्स, टेंट और लाईट की व्यवस्था की जाएगी.

इसके अलावा कैंडिडेट्स की भीड़ को देखते हुए जगह-जगह अलग से पुलिस फोर्स भी तैनात की जाएगी, ताकि किसी तरह लॉ एण्ड ऑर्डर बना रहे. कलक्टर ने सभी बस स्टैण्ड, रेल्वे स्टेशन और सेना भर्ती स्थल के अन्दर टूटी-फूटी सड़कों की रिपेयरिंग और पैच वर्क करने के लिए कहा है. इसके अलावा रैली आयोजन स्थल के पास भी मोबाइल टॉयलेट्स, पीने के पानी और टेंट-लाइट्स की व्यवस्था करने के लिए अधिकारियों को कहा है.

अन्य खबरें

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

IAS टीना डाबी की मार्कशीट हो रही वायरल, जानिए 12th में मिले थे कितने नंबर

Trending news